छत्तीसगढ़

दिल दहला देने वाली वारदात : छत्तीसगढ़ में बीवी और बेटी की निर्मम हत्या…पति ने इस तरह दिया वारदात को अंजाम

Views: 246

Share this article

रायपुर: राजधानी से लगे खरोरा के घिवरा गांव में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। गांव में रहने वाले एक पति ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या कर दी जिससे गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस के मुताबिक आरोपी पति योगेश वर्मा अपनी पत्नी जानकी और छोटी बेटी लवली समेत अपने बेटे विवेक कुमार वर्मा के साथ रहता था और नशे का आदी था।आरोपी अपनी पत्नी और बेटी के चरित्र पर शक करता था। इसी बात पर आये दिन घर में विवाद होता रहता था।

पड़ोसियों के मुताबिक आज भी देर शाम को आरोपी योगेश वर्मा नशे में घर पहुंचा और घर में जमकर विवाद करने लगा जिसकी आवाज घर के बाहर तक आई। आरोपी के बेटे विवेक के मुताबिक सोमवार को वह अपने मामा के साथ रायपुर गया हुआ था और दिन में ही वापस गांव आकर मामा के ही घर खाना खाकर सो गया था। देर शाम को जब अपने घर पहुंचा तो दरवाजा खटखटाने पर जब किसी ने दरवाजा नही खोला तो अपने मामा को बुलवाकर अपने घर की छत पर चढ़कर देखा। उसकी मां जानकी वर्मा जिसके गले पर एक गमछा बंधा हुआ था और वो कमरे में मृत पड़ी थी जिससे गला घोंटकर हत्या करना प्रतीत होता है। उसके बाद वो अपनी बहन के कमरे में जाकर देखा तो वहां खून से लथपथ उसकी 19 साल की बहन पड़ी मिली जबकि घर से उसके पिता गायब मिले।

वारदात की सूचना पुलिस को दी तो मौके पर पहुंची पुलिस ने शुरूआती जांच के बाद घर को सीलकर दिया और आरोपी पति की तलाश की शुरू की। इस खोजबीन में आरोपी योगेश को खरोरा-तिल्दा मार्ग से गिरफ्तार किया गया।  आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने ही अपनी पत्नी और अपनी छोटी बेटी की हत्या की है।दरअसल योगेश वर्मा ने 8 मई को अपनी बडी बेटी भारती की शादी की थी, तब से वो उसकी मां जानकी और छोटी बेटी के चरित्र पर और ज्यादा शक करने लगा था।

Tags:
कवर्धा दर्दनाक सड़क हादसा : 17 शवों का एक साथ अंतिम संस्कार, 2 महिलाओं की ससुराल में उठी अर्थी,डिप्टी सीएम विजय शर्मा हुए शामिल
दिवंगत ईरानी राष्ट्रपति डॉ. सैय्यद इब्राहिम रईसी के निधन पर आज छत्तीसगढ़ में राजकीय शोक

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like