छत्तीसगढ़

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- विज्ञापन की, घोटालों की सरकार है, इसे घर बैठाना है…

Views: 128

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ की सरकार विज्ञापन की सरकार है. कांग्रेस अपना रिपोर्ट कार्ड पेश करे कि 5 साल में क्या किया. 300 से भी अधिक वादे किए थे, लेकिन उसमें से 10 प्रतिशत भी पूरे नहीं हुए. कोयला घोटाला, शराब घोटाला किया. ये घोटालों की सरकार है, इसे घर बैठाना है. इन्होंने अपने संगठन का नाम बदला, लेकिन नाम बदलने से नीति-नीयत नहीं बदलती. यह बात गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कही.

भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा में शामिल होने रायपुर पहुंचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने भाजपा एकात्म परिसर में मीडिया से रू-ब-रू हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री झूठे वादे करने में माहिर हैं. छत्तीसगढ़ में जितना धान उत्पादन होगा, केंद्र सरकार उसको लेने के लिए तैयार है. कांग्रेस ने घोषणा पत्र में जितने वादे किए थे, उसे पूरा नहीं किया. कांग्रेस को एक रिपोर्ट कार्ड सबमिट करना चाहिए. छत्तीसगढ़ में इंफ्रास्ट्रक्चर के नाम पर कोई भी डेवलपमेंट नहीं हुआ, केवल बड़े-बड़े बैनर-पोस्टर लगाकर विज्ञापनों में पैसे खर्च किया गया.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने शराबबंदी का वादा किया था, लेकिन शराबबंदी की बजाए होम डिलीवरी करने लग गए. छत्तीसगढ़ में लगातार महिलाओं के साथ अपराध बढ़ रहा है. यहां के लोग देख रहे हैं कि हमे घर कब मिलेगा. सभी को पीएम आवास मिलना चाहिए.

सावंत ने कहा कि मोदी के सुशासन में सेवा, सुशासन और कल्याण देश का विकास देखा होगा. देश में जिस तरह से आजादी के अमृत काल में जो विकास देख रहे हैं. प्रधानमंत्री आगे 25 साल की सोच लेकर देश का विकास कर रहे हैं. स्वच्छ भारत अभियान से लेकर के डिजिटल भारत तक कन्याकुमारी से कश्मीर तक इस पूरे देश का विकास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विकास किया है. 50 साल कांग्रेस के और 9 साल मोदी के विकास को आप देख सकते हैं.

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने प्रदेश में चल रही परिवर्तन यात्रा की जिक्र करते हुए कहा कि माता कौशल्या की भूमि मुझे पहली बार आने का मौका दिया. अटल बिहारी वाजपेई का राज्य बनाने में बहुत बड़ा योगदान है, उनके कारण यह राज्य बन सका. उनको मैं याद करता हूं, और बाकी स्वतंत्रता सेनानी को भी मैं याद करते हुए मैं इस परिवर्तन यात्रा में शामिल होने के लिए आया हूं. छत्तीसगढ़ के लोगों से उम्मीद है और निश्चित रूप से यहां की सरकार परिवर्तन करके एक बार यहां पर भाजपा की सरकार लाएंगे.

इसके साथ ही प्रमोद सावंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का G20 के आयोजन को लेकर बहुत-बहुत अभिनंदन करते हुए कहा कि वन फ्यूचर, वन वर्ल्ड के तहत G20 का आयोजन हो रहा है. छत्तीसगढ़ में Y20 का अच्छी तरह से आयोजन हुआ. हमारे संचार मंत्री अनुराग ठाकुर ने यहां के युवाओं के विकास के लिए बहुत अच्छा Y20 का आयोजन किया है.

जनता के बीच बोलते हैं झूठ और सरकारी मंच पर कहते हैं सच्चाई : अरुण साव
नक्सलियों के केंद्रीय कमेटी का सदस्य गिरफ्तार, पूछताछ में होंगे बड़े खुलासे

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like