छत्तीसगढ़

4 शिक्षकों पर गिरी गाज…इस मामले में लापरवाही बरतने पर चार शिक्षकों को किया गया निलंबित, मचा हड़कंप, जानिए पूरा मामला

Views: 274

Share this article

रायपुर। शिक्षक विभाग ने अलग-अलग वजहों ने चार शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। पिछले दिनों चाइल्ड पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किये गये व्याख्याता रामाकांत शर्मा को जहां DPI ने गिरफ्तार किया है, वहीं छात्राओं से छेड़खानी के आरोपी तीन शिक्षकों को भी निलंबित किया गया है।

दरअसल बिलासपुर की सिविल लाइन पुलिस ने शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भरारी के शिक्षक रामाकांत शर्मा को चाइल्ट पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया था। इस मामले में डीपीआई ने अब व्याख्याता रामाकांत शर्मा को गिरफ्तार किया है। निलंबन अवधि में रामाकांत शर्मा को बिलासपुर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में अटैच किया गया है।

वहीं एक अन्य मामले में नारायणपुर के तीन शिक्षकों को सस्पेंड कर दिया है। दरअसल नारायणपुर के एड़का के शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला एड़का के तीन शिक्षक नरेंद्र सिंह ठाकुर, नारायण प्रसाद देवांगन और धर्मेंद्र देवांगन पर छात्राओं से अश्लील हरकत के मामले में शिकायत दर्ज करायी गयी थी। 10 मार्च 2024 को इनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद से ही तीनों शिक्षक फरार चल रहे हैं।

तीनों पर पोस्को की धारा के साथ मामला पंजीबद्ध किया गया है। इधर अब डीपीआई ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए नरेंद्र सिंह ठाकुर, नारायण प्रसाद देवांगन और धर्मेंद्र देवांगन को सस्पेंड कर दियाहै। नरेंद्र प्रसाद प्रधान पाठक हैं, जबकि नारायण प्रसाद देवांगन और धर्मेंद्र देवांगन शिक्षक के पद पर पदस्थ हैं। डीपीआई ने तीनों सो सस्पेंड कर डीईओ कार्यालय नारायणपुर में अटैच किया है।

Tags: , ,
रेल यात्रियों की फिर बढ़ी परेशानी, छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ये ट्रेन 14 दिनों तक रहेगी रद्द…यात्रा करने से पहले जरूर देखें लिस्ट..!!
कांग्रेस की गारंटी से मिलेगी महंगाई से राहत, खत्म होगी बेरोजगारी : विकास उपाध्याय

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like