देश दुनिया

तेज रफ्तार सफारी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई…चार की दर्दनाक मौत

Views: 297

Share this article

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बलिया से सड़क हादसे की खबर सामने आ रही है. जिले के फेफना थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित ढाबा के पास बुधवार की देर रात एक टाटा सफारी एसयूवी पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी भयंकर थी कि, हादसे में चार लोगों की मौत हो गई. वहीं एक की हालत गंभीर है. घटना की सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची. और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों के शवों को पोस्मार्टम के लिए भेजा.

-शादी में शामिल होने जा रहे थे सभी
बताया जा रहा है कि, सभी टाटा सफारी में सवार होकर एक शादी कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे. तभी ग्रीनफील्ड एक्सप्रेसवे के निर्माण कार्य स्थल के पास तेज रफ्तार सफारी अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराकर सड़क के नीचे पलट गई. मृतकों की पहचान रितेश कुमार गोंड (30) निवासी तीखा, कमलेश यादव (36), राजू यादव (30) निवासी बडवालिया चितबड़ागांव, सत्येंद्र यादव (40) सीरिया मठ, थाना बड़ेसर गाजीपुर के रूप में हुई है. वहीं छट्ठू यादव (28) गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों के परिजनों को खबर कर दी गई है.

Tags:
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की फिर बढ़ी मुश्किलें : निलंबित आरक्षक ने पूर्व मुख्यमंत्री पर लगाए ये गंभीर आरोप, कहा – मुझे और मेरे परिवार को…
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का कल छत्तीसगढ़ दौरा…इस जिले में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like