छत्तीसगढ़

तीन नाबालिग लड़कियों से चार लड़कों ने किया गैंगरेप…कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर दिया वारदात को अंजाम, इस हालत में छोड़कर हुए फरार

Views: 372

Share this article

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर से गैंगरेप को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। घूमने गई तीन नाबालिग लड़कियों से चार लड़कों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। आरोपियों ने पहले नाबालिगों को कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर मैनपाट में गैंगरेप किया। इसके बाद तीनों लड़कियों को बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गए। मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को पकड़ा है।

जानकारी के मुताबिक पत्थलगांव थाना क्षेत्र की तीन नाबालिग लड़कियों को उनके परिचित लड़कों ने घूमने जाने की बात कहकर मैनपाट ले गए। यहां पर लड़कों ने पहले तो लड़कियों को कोल्डड्रिंक पिलाई। कोल्डड्रिंक पीते ही नाबालिग लड़कियां बेहोश हो गई। थोड़ी देर बाद आरोपियों ने तीनों लड़कियों के साथ दुष्कर्म किया। इस शर्मनाक घटना के बाद आरोपी तीनों लड़कियों को मदहोशी की हालत में पत्थलगांव बस स्टैंड में छोड़कर फरार हो गए। जैसे तैसे तीनों लड़कियों ने घटना के संबंध में परिजनों को सूचित किया और इसकी रिपोर्ट पत्थलगांव थाने में दर्ज कराई।

जशपुर एसपी ने मामले को गंभीरता से लिया और चार आरोपियों को पकड़ा गया। गिरफ्तार आरोपियों में दो बालिग और दो नाबालिग है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने मैनपाट में दुष्कर्म करने के बाद लड़कियों को एक होटल ले गए थे। यहां पर भी दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। फिलहाल जशपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Tags:
Breaking : निलंबित IAS रानू साहू व सौम्या चौरसिया से अब जेल में होगी पूछताछ…EOW को कोर्ट ने दी इजाजत
नवीन जिंदल के कांग्रेस छोड़ने पर भड़के नेता प्रतिपक्ष चरण दास महंत, कह दी ये बड़ी बात….

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like