छत्तीसगढ़

पूर्व IAS नीलकंठ टेकाम भाजपा में हुए शामिल, ओम माथुर ने दिलाई सदस्यता

Views: 140

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव नजदीक है। ऐसे में प्रदेश में चुनावी सरगर्मी तेज हो गई। कोंडागांव जिले के पूर्व कलेक्टर नीलकंठ टेकाम बुधवार को भाजपा में शामिल हो गए हैं। छत्तीसगढ़ के 2008 बैच के IAS ऑफिसर नीलकंठ टेकाम को छत्तीसगढ़ बीजेपी प्रदेश प्रभारी ओम माथुर ने केशकाल में भाजपा की सदस्यता दिलाई।

नीलकंठ टेकाम के वीआरएस के आवेदन पर केंद्र सरकार ने 17 अगस्त 2023 को मंजूरी दे दी थी। टेकाम केशकाल या कोंडागांव से विधानसभा चुनाव लड़ सकते हैं। कांकेर के अंतागढ़ के सरईपारा निवासी टेकाम की इलाके में काफी सक्रियता है। पूर्व आइएएस ओपी चौधरी के बाद टेकाम दूसरे IAS हैं, जिन्होंने भाजपा की सदस्यता के लिए नौकरी से वीआरएस लिया है।

कार्यक्रम के दौरान नीलकंठ टेकाम ने कहा कि मुझे उम्मीद है कि प्रशासनिक अधिकारी रहते जो सहयोग मुझे मिला, उससे ज्यादा विश्वास और सहयोग लोगों का मिलेगा। आने वाले दिनों में हम छत्तीसगढ़ और बस्तर के लिए जरुर कुछ कर के दिखाएंगे। आगे उन्होंने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि मुझे जबरदस्ती तीन साल से बेवजह बैठाकर रखा गया था। लेकिन अब पहले जो छोटी-मोटी बाधाएं आती थीं अब वो बाधाएं नहीं रहेंगी। हम खुलकर के काम करेंगे।

Tags: ,
चांद पर पहुंचा चंद्रयान 3, कामयाब हुआ मिशन चंद्रयान- Video
ऑनलाइन सट्टा केस में ASI समेत 4 आरोपी की कोर्ट में पेशी, ED को मिली 6 दिन की रिमांड

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like