देश दुनिया

फेसबुक का प्यार पड़ा महंगा! सज-धज कर रह गई दुल्हन…नहीं आई बारात, जानिए क्या है मामला

Views: 324

Share this article

Madhya Pradesh News In Hindi:  मध्य प्रदेश के दतिया जिले के भांडेर कस्बे में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक दुल्हन शादी के दिन सज-धज कर बैठी थी लेकिन न तो दूल्हा आया और न ही बाराती. दरअसल, लिधौरा हवेली निवासी 26 वर्षीय पीड़िता की शादी 20 मई को बिजनपुरा निवासी एक युवक से होनी थी. लेकिन युवक बारात लेकर नहीं पहुंचा. शादी में मेहमानों के स्वागत के लिए की गई सजावट और खाने के नुकसान के अलावा दुल्हन का परिवार भी शर्मिंदा हुआ. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दूल्हे के खिलाफ दुष्कर्म समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

जानिए पूरा मामला
यह पूरा मामला भांडेर थाना क्षेत्र का है. यहां हरिओम पैलेस से लिधौरा हवेली निवासी 26 वर्षीय पीड़िता की शादी 20 मई को बिजनपुरा निवासी युवक से होनी थी. लेकिन युवक बारात लेकर नहीं पहुंचा. दुल्हन पक्ष रात 12 बजे तक बारात का इंतजार करता रहा. लेकिन बारात आते न देखकर जब दूल्हे को फोन किया गया तो उसका फोन बंद था. इसके बाद दुल्हन पक्ष को समझ आ गया कि बारात नहीं आ रही है. सुबह दुल्हन पक्ष थाने पहुंचा और मामला दर्ज कराया.

5 साल पहले फेसबुक पर हुई थी दोनों की मुलाकात 
दुल्हन के मुताबिक करीब 5 साल पहले उसकी मुलाकात फेसबुक पर आदित्य नाम के युवक से हुई थी. बातचीत के दौरान युवक ने अपना पता राजीव गांधी नगर, जयपुर बताया था. बाद में जब दोस्ती प्यार में बदल गई और वे एक-दूसरे से मिले तब पीड़िता को पता चला कि युवक का पूरा नाम आदित्य उर्फ अर्जुन दोहरे है, जो पास के गांव बिजनपुरा में रहता है.

Tags: ,
जल्द मिलेगी भीषण गर्मी से राहत..अगले महीने के मध्य में छत्तीसगढ़ में एंट्री लेगा मानसून
गर्मी से बेहाल MP-छत्तीसगढ़, इन जिलों में लू का अलर्ट…IMD ने दी चेतावनी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like