छत्तीसगढ़

CRIME: आंखों में मिर्ची पाउडर डालकर कारोबारी से लूट, कार और नकदी लूटकर भागे बदमाश

Views: 107

Share this article

रायपुर। राजधानी रायपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। आए दिन लूट पाट, चोरी चाकूबाजी थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार फिर बदमाशों ने राखी थाना क्षेत्र में दंतेवाड़ा के कारोबारी से लूट की वारदात हुई है। बाइक सवार बदमाशों ने पहले रास्ता पूछा इसके बाद आंख में मिर्ची पाउडर डालकर कार और 25 हजार रुपये नकदी लूटकर फरार हो गए। राखी थाना पुलिस ने अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

राखी थाने में जय नारायण सिंह ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। प्रार्थी ने बताया कि वह कतियार रास वार्ड नंबर तीन दंतेवाडा में रहते हैं। रविवार की शाम छह बजे अपनी पत्नी के बड़े भाई की कार से धमतरी से रायपुर नेशनल हाइवे रोड से आ रहा था। रात लगभग नौ बजे निमोरा के पास पहुंचा था। इस बीच कार रोक कर किनारे खड़ा किया था। वह गाड़ी के अंदर ही बैठा था, तभी एक व्यक्ति गाड़ी के पास आकर पूछा कि यह रास्ता कहां जाता है। जय ने बताया कि रायपुर की ओर जाता है। इसके उसके द्वारा खिड़की से हाथ डालकर गाड़ी की चाबी निकालने का प्रयास किया।

प्रार्थी ने उसके हाथ पकड़ लिया। इसके बाद उसके दूसरे साथी ने रासायनिक पदार्थ स्प्रे आखों में छिड़क दिया। जिसके उसको दिखना बंद हो गया। इसके बाद बदमाशों ने हाथ मुक्के से मारपीट शुरू कर दी। जान से मारने की धमकी देते हुए नुकीली चीज से कंधें और हाथ पर वार कर दिया।

हाथ से चाबी छिन कर एवं खिड़की से हाथ डालकर दरवाजा खोलकर प्रार्थी को बाहर खींचकर गिरा दिया। इसके बाद नीचे गिराकर पिटाई की। तीन में से एक कार लेकर और दो अन्य बाइक लेकर भाग गए।

कार में रखे बैग में 25 हजार रुपये नकदी और दस्तावेज भी थे। इसके बाद प्रार्थी ने डायल-112 पर काल कर सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस प्रार्थी का इलाज करवाया। इसके बाद उसे थाने लेकर गए, जहां उसकी रिपोर्ट दर्ज की गई।

Tags:
स्मार्ट सिटी में भ्रष्टाचार को होगी जांच, विधानसभा में वित्त मंत्री ओपी ने की घोषणा
गुणवत्ता से समझौता और लेट-लतीफी स्वीकार नहीं – उप मुख्यमंत्री अरुण साव

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like