देश दुनिया

सनकी पति का खूनी खेल: पत्नी को कुल्हाड़ी से वारकर उतारा मौत के घाट…जानिए क्या है पूरा मामला

Views: 173

Share this article

कटनी :  जिले के बरही थाना क्षेत्र में विवाह के कई वर्ष बीत जाने के बाद पत्नी के चरित्र पर संदेह के कारण पति पत्नी के बीच हुए विवाद के बाद पति ने पत्नी पर कुल्हाड़ी वार कर मौत के घाट उतार मौके से फरार हो गया। पति ने पत्नी के ऊपर कुल्हाड़ी से गर्दन और सिर में गहरे घाव किए जिसके चलते उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

बरही थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने बताया की घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए मृतिका के शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही प्रारंभ कर दी है। प्रकरण के संबंध में जानकारी देते हुए बरही थाना प्रभारी अरविंद चौबे ने यह भी बताया कि थाना क्षेत्र के खितौली चौकी के ग्राम कुआं निवासी 35 वर्षीय सरमन भूमिया अपनी पत्नी उर्मिला भूमिया का घरेलू विवाद हुआ था साथ ही दोनों के बीच काफी समय से मनमुटाव की स्थिति बनी हुई थी। दोनो के बीच बात विवाद इतना बड़ गया की दोनों के बीच कहा सुनी हुई।

विवाद के बीच सरमन ने अपनी पत्नी उर्मिला के ऊपर आक्रोशित होकर घर में रखी कुल्हाड़ी से हमला कर दिया। आक्रोशित पति ने पत्नी के ऊपर कुल्हाड़ी से दनादन वार किया। कुल्हाड़ी से गले में और सिर में महिला के गंभीर चोट आने के कारण उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज करते हुए शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने बताया की आरोपी पति की तलाश की जा रही है। घटना के कारण संपूर्ण क्षेत्र में सन्नाटे की स्थिति निर्मित है।

Tags:
खौफनाक साजिश : नानी के नाम पर था 1 करोड़ रुपये का बीमा, नाती ने रकम हथियाने ऐसे रची खौफनाक साजिश, पूरा मामला जानकर उड़ जाएंगे होश
मुख्यमंत्री साय आज तीन दिवसीय मैनपाट महोत्सव का करेंगे शुभारंभ…कलेक्टर ने अंतिम तैयारियों का लिया जायजा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like