छत्तीसगढ़

भाजपाइयों को सद्बुद्धि के लिए आज कांग्रेसी करेंगे हनुमान चालीसा का पाठ

Views: 132

Share this article

बिलासपुर। अयोध्या में रामलला विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के एक दिन पहले कांग्रेसजन हनुमान मंदिरों में हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेशभर के जिला व शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष को पत्र लिखकर प्रभावी कार्यक्रम करने के निर्देश दिए हैं। जिला व ब्लाक मुख्यालयों में आयोजित किए जाने वाले कार्यक्रम में प्रभावी भीड़ जुटाने की बात भी कहा है। इस दौरान भगवान से भाजपाइयों को भगवान से सद्बुद्धि देने की कामना करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने प्रदेशभर में 21 जनवरी को हनुमान मंदिरों में हनुमान चालीसा का पाठ करने का निर्णय लिया है। इस दिन जिला से लेकर ब्लाक मुख्यालयों में कांग्रेस के द्वारा माहौल बनाया जाएगा। कांग्रेसजनों के अलावा शहरवासियों व ग्रामीणों की अधिक से अधिक संख्या में उपस्थिति के भी निर्देश दिए हैं। ज़िला कांग्रेस कमेटी ( शहर/ग्रामीण ) द्वारा संयुक्त रूप से 21 जनवरी को दोपहर 12.00 बजे से दोपहर तीन बजे तक हनुमान मंदिर पुराना बस स्टैंड में सुंदर कांड और हनुमान चालीसा के पाठ का आयोजन किया गया है ।

Tags:
छत्तीसगढ़ में 10वीं पास युवतियों को मिलेगी सॉफ्टवेयर इंजीनियर की फ्री ट्रेनिंग, मल्टीनेशनल कंपनियों में जॉब की गारंटी, जानिए पूरी डिटेल्स
छत्‍तीसगढ़ में उत्तरी हवाओं ने बढ़ाई ठिठुरन, IMD का अलर्ट, इन पांच जिलों में आज बारिश के आसार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like