देश दुनिया

कांग्रेस विधायक छोड़ सकते हैं पार्टी…लोकसभा टिकट वितरण को लेकर नाराज, बीजेपी में जाने की अटकलें तेज

Views: 231

Share this article

भोपाल। सूत्रों के हवाले से बड़ी खबर सामने आ रही है। कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत पार्टी से नाराज हैं और वे बीजेपी के संपर्क में हैं। कांग्रेस के नेता रामनिवास रावत को मनाने में जुटे हैं। दिल्ली आलाकमान भी रामनिवास रावत को मनाने में जुटा है। संभावना है कि रामनिवास रावत पीएम नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 25 अप्रैल को मुरैना दौरे पर रहेंगे। बताया जा रहा है कि कांग्रेस विधायक रामनिवास रावत मुरैना में टिकट वितरण से नाराज हैं। विधायक मुरैना लोकसभा से नीटू सिंह सिकरवार को टिकट देने से नाराज बताए जा रहे हैं।

कांग्रेस को लग रहे झटके पर झटके

मध्यप्रदेश में कांग्रेस पार्टी को झटके पे झटका लगते ही जा रहा है। ऐसे में रामनिवास रावत की नाराजगी कांग्रेस मुश्किलें और बढ़ा सकती है। लोकसभा चुनाव की तैयारी के बीच कांग्रेस पार्टी छोड़ने का क्रम जारी है। आज ही पूर्व सीएम कमलनाथ के करीबी के अलावा पूर्व विधायक समेत आधा दर्जन प्रदेश पदाधिकारी बीजेपी में शामिल हो गए हैं। सभी लोगों को नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने प्रदेश भाजपा कार्यालय में सदस्यता दिलाई है।

इन्होंने ली बीजेपी की सदस्य

बीजेपी में सामिल होने वालों में पूर्व विधायक हरि बल्लभ शुक्ला, कांग्रेस सोशल मीडिया के प्रदेश उपाध्यक्ष गौरव शर्मा, कमलनाथ के करीबी संदेश गर्ग, प्रदेश महासचिव कांग्रेस कमल सिंह रघुवंशी, जिला महामंत्री कांग्रेस आलोक शुक्ला शामिल है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की मौजूदगी में दतिया के 100 कार्यकर्ताओं ने भी बीजेपी की सदस्यता ली है।

मृतक के परिजनों को मिलेगा 15-15 लाख मुआवजा व हर महीने दिये जायेंगे इतने हजार…गृहमंत्री ने सुलझाया मुद्दा
Breaking : महानदी में नाव डूबने से अब तक 7 की मौत…परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like