छत्तीसगढ़

कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या…बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने की फायरिंग..

Views: 170

Share this article

नारायणपुर :-  जिले में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई। अज्ञात हमलावरों ने बीच बस्ती में उन्हें 3 गोलियां मारी, जिससे मौके पर ही मौत हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे भाग निकले।

यह नक्सल घटना है या आपसी रंजिश में हुई वारदात है, ये पुलिस की जांच के बाद ही साफ होगा। घटना नारायणपुर सिटी कोतवाली क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात विक्रम बैस जिला मुख्यालय के बखरूपारा स्थित अपने घर के बाहर टहलने के लिए निकले थे।

इसी बीच अचानक कुछ हमलावर बाइक से आ धमके। उन्होंने विक्रम पर एक के बाद एक लगातार 3 गोलियां दागीं। जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।

गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले। उन्होंने देखा कि विक्रम बैस खून से लथपथ जमीन पर पड़े हैं। इसके बाद फौरन उन्हें जिला अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। बीच बस्ती हुई इस वारदात के बाद लोगों मेंदहशत का माहौल है।

विक्रम बैस पिछले कई सालों से कांग्रेस पार्टी से जुड़कर काम कर रहे थे। वे ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष थे। इसके अलावा नारायणपुर परिवहन संघ के सचिव भी थे।

Tags:
गर्मी की छुट्टियों में निशुल्क समर कैंप का आयोजन..
CG – मोहब्बत में मिली मौत : 5 नाबालिगो ने मिलकर युवक की गला रेतकर की हत्या…इस वजह से वारदात को दिया अंजाम..सभी कातिल गिरफ्तार…!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like