छत्तीसगढ़

राहुल गांधी के मीडिया बिकाऊ वाले बयान पर CM साय का पलटवार, कहा- कांग्रेस की आपातकाल वाली मानसिकता

Views: 84

Share this article

रायपुर :- हाल ही में राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू के दौरान छत्तीसगढ़ का उदाहरण देते हुए मीडिया संस्थानों की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे. राहुल गांधी ने कहा था कि भारत में मीडिया सिस्टम पॉलिटिकल ब्लैकमेलिंग सिस्टम है. उनके इस बयान पर अब छत्तीसगढ़ के CM विष्णु देव साय ने पलटवार किया है. साथ ही मीडिया संस्थानों से उनके बयान के खिलाफ एक्शन लेने की अपील की है.

राहुल गांधी ने उठाए मीडिया कार्यप्रणाली पर सवाल
कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने एक इंटरव्यू में मीडिया कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा था कि भारत में मीडिया सिस्टम एक पॉलिटिकल ब्लैकमेलिंग सिस्टम है. छत्तीसगढ़ सरकार बजट से 1000 करोड़ रुपए सीधे एडवरटाइजमेंट के नाम पर मीडिया के 10%  लोगों को देती है, जो बाद में प्रेशर डालते हैं.

CM साय ने किया पलटवार
राहुल गांधी के इस बयान पर CM विष्णु देव साय ने पलटवार किया है. उन्होंने सोशल मीडिया X पर लिखा- ‘कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भारतीय मीडिया को ब्लैकमेलर और बिकाऊ कहा है. राहुल गांधी ने हालिया प्रसारित एक साक्षात्कार में कहा है – “हिंदुस्तान का मीडिया सिस्टम अब मीडिया सिस्टम नहीं रहा. साफ शब्दों में कहें तो मीडिया पैसा कमाने के लिए राजनीतिक रूप से ब्लैकमेलिंग करने वाली व्यवस्था है.” मैं भारतीय मीडिया संस्थानों से यह पूछता चाहता हूं कि क्या वे राहुल जी के इस घोर आपत्तिजनक बयान से सहमत हैं?’

Tags: ,
झारखंड का सियासी तापमान आज रहेगा हाई…सीएम विष्णु देव साय पार्टी प्रत्याशियों के लिए करेंगे प्रचार
Aaj Ka Panchang: आज 23 मई 2024 का शुभ मुहूर्त, राहु काल, आज की तिथि और ग्रह

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like