छत्तीसगढ़

भाजपा और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर, चुनावी शंकनाद करने 13 अप्रैल को बस्तर पहुंचेंगे राहुल

Views: 103

Share this article

बस्तर : लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चूका हैं. अब वो दिन दूर नहीं जब मतदाता अपने बहुमल्य मतों का प्रयोग कर अपने देश का भविष्य चुनेगे। लोकसभा चुनाव की धूम पुरे देश में देखने को मिल रही हैं. हर जगह पर बड़े-बड़े दिग्गजों का दौरा देखने को मिल रहा हैं. मतदाताओं को जागरूक करने नेता मंत्री पुर जोर कोशिश कर रहे हैं. पहले चरण के लिए बस्तर लोकसभा में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की पहली चुनावी सभा तय हो गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद अब राहुल बस्तर दौरे पर आ रहे हैं। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए राहुल का यह पहला छत्तीसगढ़ दौरा होगा। वे बस्तर विधानसभा में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगे।

पहले चरण के चुनावी अभियान के लिए 13 अप्रैल को बस्तर के लाल बहादुर शास्त्री स्टेडियम में राहुल की एक बड़ी जनसभा होगी। इसमें पूरे संसदीय क्षेत्र से कार्यकर्ताओं के साथ स्थानीय लोग भी शामिल होंगे। कांग्रेस ने राहुल के सभा की जोरशोर से तैयारी शुरू कर दी है।

इधर पीएम मोदी की बस्तर में चुनावी सभा के बाद राहुल गांधी की जनसभा को जवाबी माना जा रहा है। कांग्रेस ने राहुल की चुनावी सभा में ताकत दिखाने स्थानीय वरिष्ठ नेताओं को भी जवाबदारी सौंप दी है। कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा के पक्ष में माहौल बनाकर बस्तर की सीट बरकरार रखने की कोशिशों मे पार्टी के दिग्गज जुटे हुए हैं।

Tags: ,
सामूहिक विवाह आधुनिक समाज की आवश्यकता है: बृजमोहन अग्रवाल
अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री पद से हटाने की याचिका खारिज….

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like