छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ – ट्रक-पिकअप की टक्कर में 4 लोगों की मौत, 10 घायल, 5 की हालत गंभीर

Views: 96

Share this article

बीजापुर। जगदलपुर-बीजापुर नेशनल हाईवे-163 पर ट्रक और पिकअप की टक्कर हो गई। हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग घायल हैं। सभी का बीजापुर जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसा बीजापुर जिले के नैमेड थाना क्षेत्र में हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, हादसे का शिकार ग्रामीण बीजापुर जिले के फुलगट्टा के रहने वाले हैं। सभी पारंपरिक नाचा दल के सदस्य हैं, जो मुसालूर में एक सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। बुधवार देर रात पिकअप में सवार होकर सभी लोग घर लौट रहे थे, इसी दौरान नैमेड के पास मिंगाचल गांव के नजदीक गीदम की तरफ से आ रहे एक ट्रक से पिकअप की आमने-सामने की भिड़ंत हो गई। हादसा इतना भीषण था कि पिकअप वाहन के परखच्चे उड़ गए। पिकअप में सवार 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जिनमें संतु (30), मुन्ना (28), उरा (32) और राजकुमार (18) शामिल हैं। ये सभी फुलगट्टा के रहने वाले थे।

हादसे में 10 लोग घायल हुए हैं, जिनमें 5 की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी पुलिस और 108 एंबुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को एंबुलेंस के जरिए बीजापुर जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां घायलों का इलाज किया जा रहा है।

Tags: , ,
CG BREAKING : साड़ी की आड़ में छुपाकर ले जा रहा था 3 करोड़ 80 लाख रूपये के नकली नोट, पुलिस ने धरदबोचा
पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के करीबी लोग हिरासत में, अंबिकापुर-रायपुर में IT रेड जारी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like