छत्तीसगढ़

CG – मासूम बच्चियों की अस्मत पर डाला हाथ…कमरे में बुलाकर करता था अश्लील हरकतें…शिक्षक की काली करतूत जान रह जाएंगे दंग

Views: 233

Share this article

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में एक कलयुगी शिक्षक ने अपनी घिनौनी हरकतों की वजह से शिक्षा के मंदिर को तार-तार कर दिया है। शिक्षक पर आरोप है की उसने स्कूल में पढ़ने वाली मासूम बच्चियों की अस्मत पर हाथ डाला है। ये घटना बिल्हा थाना क्षेत्र के एक शासकीय स्कूल की है।

मासूम बच्चियों ने दरिंदे शिक्षक कमलेश साहू की गंदी हरकतों का राज बयां किया है। डरी सहमी क्लास कक्षा 6वीं और 8वीं की छात्राओं ने बताया कि कमलेश साहू उन्हें कमरे में बुलाकर किस करता है, उन्हें जबर्दस्ती बाहों में कसकर घिनौनी हरकते करता है। डर की वजह से ये बच्चियां लंबे समय से शिक्षक की हैवानियत की शिकार हो रही है। लिहाजा पीड़ित बच्ची ने हिम्मत दिखाते हुए अपनी आपबीती परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों ने जनप्रतिनिधियों और स्कूल प्रबंधन से शिकायत की है और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की।

मामले की गंभीरता को देखते हुए DEO टीआर साहू के निर्देश पर BEO सुनीता ध्रुव के नेतृत्व में टीम गठित कर पीड़ित छात्राओं से बयान दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

इस मामले में CSE आशा कंवर ने बताया कि मामले की शिकायत उच्च अधिकारियों से की गई है। कुछ दबंगों के चलते इस पर कार्रवाई नहीं की जा रही। इस मामले को लेकर गांव में बैठक भी की गई है।

Breaking: शराब दुकान खुलने के समय में बड़ा बदलाव..देखें
BREAKING : सीएम साय का बस्तर कार्यक्रम शुरू… देखे लाइव

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like