छत्तीसगढ़

CG Crime : बंद कमरे में मिली मां-बेटी की सड़ी-गली लाश…पढ़िए पूरी खबर

Views: 157

Share this article

कवर्धा।  जिले के कोतवाली थाना थाना क्षेत्र स्थित एसपी ऑफिस के सामने एक मकान में रविवार को मां और बेटी की खून से लथपथ सड़ी-गली लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस और रायपुर से फॉरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है।

बता दें कि मृतकों में बेटी का नाम वसुंधरा वैष्णव बताया जा रहा है। मकान के दो रूम में अलग-अलग मां-बेटी की लाश मिली है। पड़ोसियों ने घर से बदबू आने पर पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पुलिस पहुंची तो घर के गेट में ताला लगा था। इसके बाद रायपुर से फॉरेंसिक की टीम भी वहां पहुंची और ताला तोड़कर मां-बेटी का शव बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि एसपी कार्यालय से 100 मीटर की दूरी पर दोनों के शव सड़े-गले अवस्था में बरामद किए गए हैं। मां और बेटी की हत्या आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने बताया कि कान में बाहर से ताला लगा हुआ था। लाश तीन से चार दिन पुरानी होने की बात कही जा रही है। मकान से बदबू आने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी थी।

पड़ोसियों के पूछताछ में पता चला कि मकान में पार्वती वैष्णव और उसकी तलाकशुदा बेटी वसुंधरा वैष्णव रहती थी, जिन्हें आखिरी बार गुरुवार को देखा गया था। उसके बाद से मकान में ताला लगा हुआ है। कवर्धा पुलिस ने रायपुर फोरेंसिक टीम की मौजूदगी में मकान का ताला तोड़कर दाखिल हुई। पहले कमरे में बेटी की लाश और अंदर के कमरे में मां की लाश पड़ी हुई थी। लाश से बदबू ना आए इसलिए लाश के पर फिनाइल गोली डाला गया था। शवों को सोमवार को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जाएगा। फिलहाल पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Tags:
ब्रेकिंग – सहायक आयुक्त के सरकारी बंगले पर ACB की दबिश…खंगाले जा रहे दस्तावेज
मार्च में 14 द‍िन बंद रहेंगे बैंक…समय से काम करने के ल‍िए चेक करें RBI की ल‍िस्‍ट

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like