छत्तीसगढ़

CG – बस्तर प्रत्याशी महेश कश्यप का धुंआधार प्रचार 40 लोग भाजपा में हुए शामिल…

Views: 106

Share this article

बस्तर प्रत्याशी महेश कश्यप का धुंआधार प्रचार 40 लोग भाजपा में हुए शामिल

कांग्रेस ने बस्तर को धर्मांतरण का गढ़ बनाया : कश्यप

जगदलपुर : भाजपा प्रत्याशी महेश कश्यप ने शुक्रवार को अपने प्रचार प्रसार को बस्तर विधानसभा के बस्तर मंडल से प्रारंभ किया एवं कुडकनार, घाटकवाली, मुंडा पाल चोकर, मरलेंगा, करमरी, आडावाल, मावलीगुड़ा समेत डेढ़ दर्जन गांवों का दौरा एवं जनसंपर्क किया । कुड़कानार पहुँचने पर भाजपा प्रत्याशी का हुआ स्वागत, भाजपा की रीति नीति से प्रभावित हो कर 40 लोगों ने किया भाजपा प्रवेश इसी प्रकार कई गांव में श्री महेश कश्यप ने छोटी छोटी सभाएं की।

कश्यप ने कहा मै लोकसभा प्रत्याशी के रूप में आप सभी के बीच आया हु, अभी 3 माह पहले विधानसभा का चुनाव संपन्न हुआ जिसमें भाजपा की सरकार बनी है, दुर्भाग्यपूर्ण इस विधानसभा में भाजपा की जीत नही पायी है। मै छोटे से गांव का निवासी आप सभी के बीच मे आया हु, चाय बेचने वाला एक व्यक्ति जब देश का प्रधानमंत्री बन सकता है तो मुझ जैसे छोटा व्यक्ति भी स सांसद आप सभी के सहयोग से बन सकता है।

कांग्रेस सिर्फ कांग्रेस लाओ गरीबी हटाओ बोलती रही लेकिन कभी गरीबी नहीं हटायी, छत्तीसगढ़ की जनता ने डॉ रमन सिंह को सत्ता में लाई और उनके कारण ही छत्तीसगढ़ के बस्तर के लोगो को पेट भरने के लिए योजना के तहत चावल मिलने लगा आज गांव में जितनी भी डामर सड़क दिखती है वह श्रद्धेय अटल बिहारी वाजपेयी जी के कर्म है।

स्वच्छ भारत के तहत सभी को शौचालय बनाने की योजना मोदी की देन है, ये सोने के बर्तन में खाना खाने वाले गाँधी परिवार गरीबो की दुखड़ा क्या जानेंगे ये लोग बस्तर क्षेत्र में मिशनरियों को प्रश्रय देने वाले लोग है, धर्मांतरण को बढ़ावा देने वाले लोग है, बस्तर को वामपंथ का गढ़ बनाने वाले लोग है ऐसे लोगों से इस बार बस्तर को बचाना है। कमल खिलाना है और आदरणीय मोदी  को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाना है।

भाजपा नेता कमलचंद्र भंजदेव,शुभाऊ कश्यप, मनीराम कश्यप, आनंद मोहन मिश्रा,उद्बोराम नाग,ममता राणा, किरण सेन,किशन सेठिया, दयाराम बघेल,भुवनेश्वर ठाकुर,नारायण सिंह मौर्य,भरत कश्यप सहित अन्य सदस्य मौजूद थे।

Tags: ,
अप्रैल में स्कूली बच्चों की मौज…स्कूलो की छुट्टियां ही छुट्टियां…देखें छुट्टी की लिस्ट..!!
केंद्रीय विद्यालय में एक साथ 30 बच्चे हुए फेल…पालकों ने हंगामा मचाया, दोबारा आंसर शीट जांच की मांग की…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like