छत्तीसगढ़

CG ACCIDENT: दो अलग,अलग भीषण सड़क दुर्घटना में दो दोस्त सहित तीन की मौत,एक घायल…

Views: 141

Share this article

गौरेला पेंड्रा मरवाही।छत्तीसगढ़ के गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में हुए दो अलग अलग भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है… जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं लोगों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। इधर हादसे के बाद ट्रक चालाक रास्ते में ट्रक छोड़कर फरार हो गया जिसकी पुलिस तालाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक घटना पेंड्रा थाना इलाके का है,जहां भाड़ी चौराहे पर विशेषरा गांव की तरफ़ से बाईक सवार युवकों को कोटमी से आ रही कोयले से भरी ट्रक ने रौंद दिया, इस हादसे में दो दोस्तों लीलन आर्मो हर्राडीह और धर्मेंद्र पोट्ठाम डोंगरगढ़, मुंगेली की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, बताया जा रहा है कि धर्मेंद्र पोट्ठाम 4 दिन पहले ही पेंड्रा, हर्राडीह अपने दोस्त लीलन आर्मों के घर आया हुआ था,जहां से दोनों विशेषरा गांव घूमने गए थे, जहां से वापस लौटने के दौरान ट्रक की ठोकर से दोनों की मौत हो गई।

उधर एक अन्य घटना गौरेला थाना इलाके के टिकरकला बाईपास का है, जहां कोयले से भरी ट्रेलर ने बाईक सवार दो युवकों को चपेट में ले लिया, इस हादसे में राजेंद्र आरमो की मौके पर मौत हो गई, जबकि अनिल पोर्ते घायल हो गया। जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर फरार हो गया, जिसकी तालाश पुलिस कर रही है। इधर पुलिस दोनों मामले की जांच में जुट गई है।

Tags: , ,
Aaj Ka Rashifal 05 February 2024: आज किन राशियों का भाग्य होगा प्रबल? जानिए आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं
निजी स्कूल, आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों के बच्चों के लिए भी बेहतर शिक्षा की व्यवस्था करें: बृजमोहन अग्रवाल

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like