छत्तीसगढ़

CG ACCIDENT : दुकान जा रही 8 साल की बच्ची को तेज रफ्तार बाइक ने रौंदा…इलाज के दौरान मासूम की मौत

Views: 93

Share this article

दुर्ग।जिले के पाटन ब्लाक में आये दिन सड़क हादसे हो रहे है, वहीं एक और ताजा मामला उत्तर पाटन के ग्राम भाठागांव (औरी) में एक आठ वर्षीय बच्ची को बाइक सवार ने अपनी चपेट में ले लिया। घटना में बच्ची की मौत हो गई। घटना के बाद से ग्रामीणों में आक्रोश है। उन्होंने वाहनों की गति को नियंत्रित करने के लिए ब्रेकर बनाने की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की सुबह करीब नौ बजे हुई। भाठागांव (औरी) में रहने वाले प्रकाश निषाद की बेटी नम्रता निषाद (8) दुकान में सामान खरीदने गई थी। वहां से घर लौट रही थी। इस दौरान ही तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आ गई। नम्रता तीसरी की छात्रा थी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बाइक चालक शराब के नशे में था। वह बाइक को नियंत्रित नहीं कर पाया। घटना में बाइक सवार भी गंभीर रूप से घायल हुआ। घायल बालिका और बाइक चालक दोनों को ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां घायल बच्ची ने दम तोड़ दिया। वहीं बाइक चालक की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।
ग्रामीणों का कहना है कि उक्त सड़क पर दो पहिया व चार पहिया के साथ ही भारी वाहनों का दबाव काफी हो गया है। भिलाई-तीन पुरैना से फ्लाई ऐश लेकर आने वाले भारी वाहनों के अलावा लौह अयस्क लेकर चलने वाले भारी वाहन भी इधर से आते हैं। वाहनों की तेज रफ्तार की वजह से हर पल दुर्घटना की आशंका बनी रहती है। बता दें कि मोतीपुर चौक पर ही कुछ माह पहले कैप्सूल वाहन ने बाइक को चपेट में ले लिया था, जिसमें भाठागांव (औरी) में ही रहने वाले पिता-पुत्र की मौत हो गई थी।
Tags:
56 राज्यसभा सीट के लिए चुनाव की तारीख का ऐलान, छत्तीसगढ़ की एक सीट भी शामिल
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय सरकार का पहला बजट सत्र पांच फरवरी से शुरू, सदन में मोदी के गारंटी की रहेगी गूंज, हो सकती हैं कई बड़ी घोषणाएं

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like