छत्तीसगढ़

CG- 4 युवकों ने बहन के घर जाने निकली युवती का किया अपहरण…पहले कार में किया दुष्कर्म, फिर…

Views: 304

Share this article

अंबिकापुर। सरगुजा जिले में 3 माह पहले अपनी बहन के घर जाने निकली युवती का अपहरण कर दरिंदो ने उसके साथ कार में सामूहिक दुष्कर्म किया गया। पीड़िता से अजिरमा में दुष्कर्म करने के बाद आरोपियों ने गोवा ले जाकर भी गैंगरेप किया। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस दरिंदगी को अंजाम देने वाले आरोपियों में युवती का रिश्तेदार बहनोई भी शामिल है। आरोपियों को एमसीबी जिला (मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर) और सूरजपुर के विश्रामपुर से आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।

जानकारी के अनुसार, पीड़िता युवती ने 4 मई कों अंबिकापुर के गांधीनगर थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 15 जनवरी 2024 कों अपने हॉस्टल से बहन के घर जा रही थी। इस बीच रास्ते में आरोपी शुभम, अंशु के मोबाइल से प्रार्थिया को फोन कर घर छोड़ देने की बात बोलते हुए एक्सयूवी कार मे बैठा लिया। जिसके बाद युवती ने कार में देखा कि कार में 4 लोग मौजूद थे। जिनमें से शुभम और अंशु उर्फ अनुराग प्रार्थिया के जानपहचान और रिश्तेदार हैं। जिनके साथ 2 अन्य युवक पुष्पराज और संजय भी थे। आरोपियों ने युवती कार में बैठाकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर अजिरमा में कार में जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम देकर जान से मारने की धमकी देते हुए प्रार्थिया को जबरन कार में बैठाकर गोवा ले जाकर सभी आरोपियों ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। उसके बाद 22 जनवरी को वापस लेकर युवती को उसकी बहन के घर छोड़ दिए। मामले में युवती की रिपोर्ट पर गांधीनगर थाना में धारा 323, 366, 506, 376 (डी) के तहत अपराध दर्ज कर विवेचना मे लिया गया।

जिसके बाद पुलिस आरोपियों का पता तलाश करने में जुट गई। इस दौरान सभी आरोपियों की घेराबंदी कर पकड़कर पूछताछ किया गया। जिसमें आरोपियों ने अपना नाम (1) शुभम उजेरिया 28 वर्ष (2) अंशु उर्फ अनुराग उजेरिया 22 साल दोनों निवासी शिवपुर, बरदर थाना खड़गवां, जिला मनेन्द्रगढ (3) संजय चौधरी 27 साल पोड़ीडीह, छापर थाना खडगवां (4) पुष्पराज लकड़ा उम्र 19 कुम्दा कॉलोनी, करमपुर थाना विश्रामपुर होना बताया। आरोपियों से घटना के संबंध में पूछताछ किये जाने पर घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। आरोपी के विरुद्ध अपराध सबूत पाए जाने के बाद गिरफ्तार कर रिमांड तैयार कर कोर्ट में पेश किया गया है। आरोपियों के कब्जे से पॉलिक्से ने 3 मोबाइल और घटना में प्रयुक्त एक्सयूवी कार बरामद किया है।

Tags:
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने छत्तीसगढ़ की जनता से की वोट देने की अपील
जग्गी हत्याकांड : बहुचर्चित जग्गी हत्याकांड के तीन आरोपी ने न्यायालय के समक्ष किया सरेंडर…अब तक इतने लोग कर चुके आत्मसमर्पण

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like