देश दुनिया

BREAKING : रेल्वे कर्मचारी की गोली मारकर हत्या, कार में मिली लाश

Views: 149

Share this article

रतलाम/मंदसौर। रेल मंडल रतलाम में पदस्थ रेलवे के जूनियर इंजीनियर 32 वर्षीय दीक्षांत पंड्या निवासी रेलवे कालोनी रतलाम का शव रतलाम जिले की सीमा से लगे मंदसौर जिले के भावगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम खोड़ाना के जंगल में कार के अंदर मिला। उन्हें गोलियां मारी गईं। उनके शरीर पर तीन गोलियां लगी हैं। वहीं कार के अंदर गोलियों के चार खाली खोखे भी मिले हैं। उनकी हत्या की खबर से रतलाम में सनसनी फैल गई। हत्या का कारण पता नहीं चला है। भावगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार दीक्षांत पंड्या जूनियर इंजीनयर होकर रतलाम रेल मंडल के कैरेज एंड वैगन (सीएनडब्‍ल्यू) विभाग में पदस्थ थे। वे कर्मचारी नेता होकर वेस्टर्न रेलवे एम्पलाइज यूनियन के विभिन्न पदों पर रहे हैं। वर्तमान में वे यूनियन की सीएनडब्ल्यू शाखा के उपाध्यक्ष थे।
रविवार सुबह किसी ने खोड़ाना के जंगल में लाल रंग की कार व उसके अंदर शव पड़ा देखकर पुलिस को सूचना दी। भावगढ़ थाना प्रभारी डामोर व अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। रतलाम सीमा के पास शव मिलने पर रतलाम की ढोढर चौकी के प्रभारी कन्हैया अवासा व रतलाम से एफएसएल अधिकारी डाॅ. अतुल मित्तल भी मौके पर पहुंचे। शव की शिनाख्त दीक्षांत पंड्या के रूप में होने की जानकारी मिली। इसके बाद रतलाम में खबर तेजी से फैली। पुलिस ने घटनास्थल की जांच के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भिजवाया।उनके स्वजन व कई परिचित मंदसौर के लिए रवाना हुए।
कार में डैश बोर्ड व सीट के बीच पड़ा था शव
पुलिस सूत्रों के अनुसार दीक्षांत पंड्या का शव कार के अंदर डैश बोर्ड व सीट के बीच में पड़ा हुआ था। पुलिस ने शव बाहर निकलवाकर चेक किया तो उनके पेट पर बाईं ओर, कमर व हाथ में गोली लगी पाई गई। वहीं कार के अंदर चार खाली खोखे भी पड़े हुए थे। उनकी हत्या क्यों और किन लोगों ने की, उनका किससे विवाद था, यह अभी पता नहीं चल पाया है। भावगढ़ पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 

Tags: ,
BREAKING : हाईकोर्ट की नाराजगी का भी नही दिख रहा असर…नही सुधर रही है शहर की ट्रैफिक व्यवस्था
छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने 23 जनवरी को किया बंद का आह्वान…बस्तर और सरगुजा संभाग में फेंके फर्चे

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like