छत्तीसगढ़

BREAKING : कपड़ा व्यवसायी के यहां GST ने मारा छापा, व्यवसायियों में मचा हडकंप

Views: 82

Share this article

जशपुर : जिले में इन दिनों जीएसटी की टीम लगातार छापामार करवाई करती नजर आ रही है, बुधवार को पत्थलगांव के बगीचा के दो व्यवसाईयो के यहा छापामार कारवाई करने के दुसरे दिन गुरुवार को जशपुर जिले के व्यावसायिक नगरी कहे जाने वाले पत्थलगांव शहर में जीएसटी की टीम ने छापामार करवाई करते हुवे जिले के व्यवसायियों में हडकंप मचा दिया है।

गुरुवार की दोपहर को आधा दर्जन वाहनों के साथ जीएसटी के अधिकारी पत्थलगांव पहुंचकर कपड़ा व्यवसायी के यहां छापेमारी की। देर शाम तक जीएसटी की छापेमारी जारी रही। खबर है की जिले में जीएसटी की टीम को जीएसटी चोरी की लगातार शिकायत मिल रही थी। जिसके बाद जिले में छापा मारा गया है। पत्थलगांव में रामनिवास जिंदल एंड संस के अम्बेडकर नगर स्थित गोदाम में एक टीम और दूसरी टीम ने अंबिकापुर रोड स्थित दूकान में टीम ने छापा मारा है जहां उनके कागजों की जांच पड़ताल की जा रही है। 2 अलग अलग टीम द्वारा इस कारवाई को अंजाम दिया जा रहा है।

बता दें कि प्रतिदिन लाखो रूपये की बिक्री वाले दुकानदारों द्वारा टेक्स बचाने नये नये हथकंडे अपनाकर स्टाक में गड़बड़ी और फर्जी बिलों के जरिए व्यापार करने की बात सामने आते रहती है। बताया जा रहा है की बगीचा और पत्थलगांव में हुवे छापामार कारवाई के दौरान जीएसटी की टीम ने तमाम अभिलेखों को खंगाला जिसमे मिलने वाले संदिग्ध कागजातों को राजधानी स्थित कार्यालय ले जाकर प्रपत्रों की जांच के बाद टैक्स जमा कराने की कार्रवाई करेगी। पत्थलगांव में कपडा व्यवसायी के यहा छापेमारी के दौरान क्षेत्र के व्यवसायियों में चर्चा रही। अन्य व्यवसायी लगातार टीम की लोकेशन लेते नजर आए। साथ ही कार्रवाई किस स्तर पर पहुंची, इसको लेकर भी एक दूसरे को फोन करते रहे।

आज से शुरू छत्तीसगढ़ में बोर्ड परीक्षाएं, शिक्षा मंत्री बृजमोहन परीक्षार्थियों से किया ये आग्रह…
छत्तीसगढ़ सिविल सेवा संविदा नियुक्ति नियम में हुआ संशोधन, जानें अब क्या हुआ बदलाव

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like