छत्तीसगढ़

Breaking : फ़र्ज़ी पीडिया एनकाउंटर के विरोध में सर्व आदिवासी समाज का आज बस्तर बंद, नहीं खुली दुकानें, चैंबर ऑफ कॉमर्स ने दिया समर्थन

Views: 122

Share this article

सुकमा/जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में पीडिया में हुए नक्सली एनकाउंटर के विरोध में सर्व आदिवासी समाज के बस्तर बंद के आहृान पर सुकमा में सुबह से दुकानें नहीं खुली है। चैंबर ऑफ कॉमर्स ने भी बंद का समर्थन किया है। मिली जानकारी के अनुसार संभाग के सातों जिलों में आज दुकानें बंद हैं। हालांकि, इमरजेंसी सेवाएं जैसे मेडिकल खुले रहेंगे।

पुलिस का दावा है कि पीडिया गांव में हुए एनकाउंटर में 12 नक्सलियों को ढेर किया गया है। जबकि सर्व आदिवासी समाज, सीपीआई और कांग्रेस ने इसे फर्जी बताया है। सामाजिक कार्यकर्ता से लेकर विपक्ष के लोगों ने भी इस मुठभेड़ को फर्जी बताया है। इसी के विरोध में आज विरोध में सर्व आदिवासी समाज के बस्तर बंद के आहृान किया है।

10 मई को हुई थी मुठभेड़

बता दें कि , पीडिया इलाका नक्सलियों का गढ़ है। यहां 10 मई को पुलिस की नक्सलियों के पश्चिम बस्तर डिवीजन कमेटी के साथ मुठभेड़ हुई थी। पुलिस ने दावा किया है मुठभेड़ में 12 नक्सलियों को मारा गया है। इनके पास से हथियार समेत अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं।

Tags: , ,
नाले में नहाने गए दो बच्चियों की डूबने से मौत, परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
IED ब्लास्ट में घायल महिलाओं से रायपुर AIIMS मिलने पहुंचे उप मुख्यमंत्री विजय शर्मा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like