छत्तीसगढ़

BIG BREAKING : कांग्रेस पार्टी में बढ़ा अजय माकन का कद, बनाए गए कोषाध्यक्ष

Views: 132

Share this article

नई दिल्ली। अजय माकन आखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के नए कोषाध्यक्ष होंगे। कांग्रेस के महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी प्रेस बयान में कहा गया है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने माकन की नियुक्ति पर मुहर लगा दी है। वह पवन बंसल का स्थान लेंगे।

कांग्रेस पार्टी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने अजय माकन को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) का कोषाध्यक्ष नियुक्त किया है। उन्हें पवन बंसल की जगह नया कोषाध्क्ष नियुक्त किया गया है। यह नियुक्ति कांग्रेस पार्टी के भीतर विशेष रूप से राजस्थान में आंतरिक संघर्ष के उथल-पुथल भरे दौर के बाद हुई है। कांग्रेस के अध्यक्ष मल्ल्किार्जुन खरगे ने उनकी नियुक्ति पर मुहर लगा दी है।

गौरतलब है कि अजय माकन आज रायपुर में हैं और कांग्रेस कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक कर रहे हैं. इस बैठक में उम्मीदवारों के चयन को लेकर फैसला होना है। इस बीच यह घोषणा हुई है।

माकन की नियुक्ति को आंतरिक मतभेदों को सुलझाने, पार्टी की एकता को मजबूत करने और राजस्थान में कांग्रेस पार्टी में स्थिरता लाने के लिए एक रणनीतिक कदम माना जा रहा है।

Tags: ,
शहरी और मुख्य सड़क पर स्थित स्कूलों में स्वीकृत से अधिक शिक्षक हैं पदस्थ- नारायण चंदेल
करोडो रुपये की धोखाधड़ी कर गबन करने के मामले मे पुलिस की त्वरित कार्यवाही..मामले मे शामिल 01 आरोपी को सोनभद्र उत्तरप्रदेश से किया गया गिरफ्तार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like