छत्तीसगढ़

होली खेलने के बाद मामा ने भांजे का टांगी से काटा गला, मौके पर ही दर्दनाक मौत, वारदात को अंजाम देने के बाद मामा फरार

Views: 222

Share this article

सूरजपुर ;  जिले में बीती रात शराब के नशे में विवाद के बाद मामा ने भांजे की टांगी मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आरोपी मामा फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। पूरा मामला रामानुजनगर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, ग्राम दुगार्पुर के जोबा के कटेलपारा निवासी मोतीलाल गोड़ (40) सोमवार को होली खेलने के बाद शाम को अपने मामा जगलाल (55) के साथ बैठकर शराब पी रहा था। रात करीब 10 बजे शराब पीने के दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद बढ़ जाने पर दोनों के बीच हाथापाई हो गई। विवाद से आक्रोशित होकर जगलाल ने आवेश में आकर घर में रखे टांगी से अपने भांजे मोतीलाल गोड़ के गले पर वार कर दिया। टांगी के वार से मोतीलाल गोड़ का गला कट गया। घटना के बाद आरोपी मामा मौके से फरार हो गया। ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो इसकी सूचना रामानुजनगर पुलिस को दी गई।

घटना की सूचना पर थाना प्रभारी प्रकाश राठौर सहित पुलिस अमला मौके पर पहुंचा। पुलिस ने मंगलवार को शव को पोस्टमॉर्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपी मामा जगलाल के विरूद्ध धारा 302 का अपराध पंजीबद्ध किया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। विवेचना के दौरान एएसआई मनोज पोर्ते, प्रधान आरक्षक हंस राम कनेडियन, आरक्षक दीपक यादव,अमलेश, विनोद टोप्पो मौजूद रहे।

अवकाश के दिन भी खुले रहेंगे प्रदेश के पंजीयन कार्यालय..
CG ब्रेकिंग  : पति ने टंगिया से हमला कर पत्नी को उतारा मौत के घाट…जानिए क्या है पूरा मामला

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like