देश दुनिया

आचार्य प्रमोद कृष्णम 6 साल के लिए कांग्रेस से निष्कासित, मोदी की तारीफ और खड़गे की आलोचना पड़ गई भारी

Views: 113

Share this article

नई दिल्ली। कांग्रेस ने आचार्य प्रमोद कृष्णम को तत्काल प्रभाव से 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है। कांग्रेस ने कृष्णम पर अनुशासनहीनता और बार-बार पार्टी विरोधी बयान देने का आरोप लगाया है। बता दें कि कृष्णम ने हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मुलाकात की थी। कई केंद्रीय मंत्रियों से भी मिले थे। पीएम मोदी की तरीफ की थी। इसके बाद से ही सुगबुगाहट तेज हो गई थी कि आचार्य प्रमोद कृष्णम कांग्रेस छोड़ने वाले हैं।

बता दें कि आचार्य प्रमोद कृष्णम लंबे समय से अपनी ही पार्टी की खुलेआम आलोचना कर रहे थे। कांग्रेस नेताओं पर निशाना साध रहे थे और विवादास्पद बयान दे रहे थे। उन्होंने हाल ही में कहा कि कुछ प्रमुख कांग्रेस नेता “हिंदू” शब्द से नफरत करते हैं। वहीं, पार्टी के कुछ नेता ऐसे भी हैं जो न सिर्फ राम मंदिर बल्कि भगवान राम से भी नफरत करते हैं।

प्रमोद कृष्णम ने हाल ही में मल्लिकार्जुन खड़गे पर कटाक्ष करते हुए कहा था कि पार्टी के बड़े नेताओं को अपनी भाषा और मर्यादा को ध्यान में रखना चाहिए। एक पार्टी अपने कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत से ही बनी होती है। खड़गे की ओर से कार्यकर्ताओं के प्रति इस्तेमाल की गई भाषा की आलोचना करते हुए कहा कि इससे न केवल उनकी बल्कि कई पार्टी कार्यकर्ताओं की भावनाएं आहत हुई हैं। बता दें कि खड़गे ने हाल ही में बूथ एजेंट्स की तुलना ‘कुत्ते’ से की थी।

Tags: ,
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने गृहग्राम में कैंप कार्यालय का किया शुभारंभ
तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, युवक का शव फंदे पर तो मां-बेटे का शव जमीन पर मिला, इलाके में फैली सनसनी…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like