छत्तीसगढ़

सहकारी बैंक में लूट की कोशिश करने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार, तलाश जारी

Views: 194

Share this article

दुर्ग। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के सहकारी बैंक में लूट की कोशिश करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। वहीं दो आरोपी फरार होने में कामयाब रहे। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार, अंडा थाना क्षेत्र के अंतर्गत 25 जनवरी की रात बाइक में 5 नकाबपोश बदमाश जिला सहकारी बैंक की खिड़की तोड़कर अंदर घुस गए। लेकिन अचानक कुछ ग्रामीणों को बैंक में किसी के घुसे होने की आशंका हुई। जिसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पुलिस तत्काल बैंक पहुंची, पुलिस को आता देख और ग्रामीणों की शोरगुल सुनकर आरोपी बैंक में रखे कम्प्यूटर का मॉनिटर लेकर फरार हो गए। आरोपियों के फरार होने के बाद पुलिस लगातार उनकी तलाश कर रही थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले के 5 आरोपियों में से 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। तीनों आरोपी रायपुर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने आरोपियों के पास से 4700 नगद, एक बाइक और लुटे गए मॉनिटर बरामद की गई है। गिरफ्तार आरोपियों का नाम साहिल राय उर्फ राहुल, अभिषेक राय, शेख अमित कुरैशी है। पुलिस ने तीनों आरोपियों को जेल भेज दिया है। फिलहाल पुलिस दो अन्य आरोपी, धर्मेंद्र और सलमान की तलाश कर रही है।

Tags: , ,
कांगेर उद्यान में मगरमच्छों की गणना, दिल्ली के एक्सपर्ट को मिली गणना की जिम्मेदारी
पुलिस को मिली बड़ी सफलता…दो महिलाओं समेत तीन नक्सलियों ने किया आत्मसमर्पण

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like