खेलछत्तीसगढ़

आज होगा भारत-आस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप का फाइनल मुकाबला, इंडोर स्टेडियम समेत कई जगहों पर लगेंगी बड़ी स्क्रीन, सीएम बघेल रहेंगे मौजूद

Views: 200

Share this article

रायपुर। भारत-आस्ट्रेलिया के बीच आज यानी रविवार को होने वाले वनडे विश्व कप के फाइनल मुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है। रायपुर में विभिन्न जगहों पर बड़ी एलइडी स्क्रीन पर विश्व कप फाइनल के प्रसारण की तैयारी है। वहीं राजधानी इंडोर स्टेडियम में भी सीएम भूपेश बघेल की मौजूदगी में आम जनता लिए एलइडी स्क्रीन पर दोपहर 1:30 बजे से मुकाबले का लाइव प्रसारण चलाया जाएगा। शहर के होटल व रेस्तरां में भी वनडे विश्व कप के प्रसारण के लिए विशेष इंतजाम किए गए हैं।

आइसीसी वनडे विश्व कप में टीम इंडिया ने अपना दबदबा बरकरार रखते हुए लीग के सभी मैच व सेमीफाइनल मैच जीतकर फाइनल में जगह बना ली है। आज भारत और आस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।

इसी ऐतिहासिक पल को यादगार बनाने के लिए मॉल, होटल व रेस्तरां संचालकों ने अपने-अपने प्रतिष्ठानों में बड़ी स्क्रीन पर मैच के प्रसारण की व्यवस्था की है। साथ ही शहर की कालोनियों में भी बड़ी स्क्रीन लगाई जाएंगी। साथ ही वनडे विश्व कप को देखने के लिए खेल प्रेमियों के खान-पान के विशेष पैकेज भी जारी किए हैं। वनडे विश्व कप फाइनल के परिणाम के बाद दून में कानून व्यवस्था बनाने रखने के लिए पुलिस बल भी मुस्तैद रहेगा।

Tags: , ,
बालोद में फिर दंतैल हाथी की दस्तक ग्रामीणों की उड़ी नींद, वन विभाग ने अलर्ट रहने कहा
वर्ल्ड कप फाइनल मैच से पहले सोनिया गांधी ने टीम इंडिया को दी शुभकामनाएं, कही ये बात

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like