देश दुनिया

चाचा बना हैवान…, 4 साल की बच्ची के साथ किया रेप, लोगों ने थाने के बाहर किया हंगामा

Views: 158

Share this article

राजस्थान के अलवर से एक 6 साल की बच्ची के साथ रेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रिश्ते में लगने वाले चाचा ने ही बच्ची के साथ हैवानियत की। बच्ची के चिल्लाने की आवाज सुनकर जैसे ही मां कमरे में पहुंची तो आरोपी मौके से फरार हो गया। मामले की शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराई गई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जकर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़िता की मां ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि 6 साल की बच्ची शाम के समय ट्यूशन से पढ़कर घर लौटी थी। इसी दौरान युवक उसे उठाकर कमरे में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। आरोपी रिश्ते में बच्ची का चाचा लगता है। मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है।

इस घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने पुलिस कोतवाली के बाहर जाम लगाकर विरोध प्रदर्शन कर आरोपी की जल्द से जल्द गिरफ्तारी और उसको सख्त से सख्त सजा दिलाने की मांग की। पीड़िता को राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में इलाज के लिए अस्पताल में कराया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अपनी नानी के साथ रहता है और उसके खिलाफ चोरी लूटपाट समेत विभिन्न धाराओं में 10 से ज्यादा मामले दर्ज हैं।

Tags: , ,
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को बिहार में भारत जोड़ो न्याय यात्रा का बनाया गया वरिष्ठ पर्यवेक्षक
Breaking : SSP ने 7 टीआई समेत 10 पुलिसकर्मियों का किया ट्रांसफर, आदेश जारी, देखें लिस्ट…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like