छत्तीसगढ़

मंत्री गुरु रुद्र के काफिले पर पथराव करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Views: 69

Share this article

बेमेतरा। जिले में 8 नवंबर की रात्रि करीबन 09.45 बजे राज्य के पीएचई मंत्री व नवागढ़ विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी गुरु रुद्र कुमार के काफिले पर पथराव करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। नवागढ़ थाने से मिली जानकारी अनुसार 8 नवंबर की रात को गुरु रुद्र कुमार ग्राम झाल से नवागढ़ वापस आ रहे थे। इसी दौरान अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा गुरु रुद्रकुमार के काफिले पर पथराव किया गया। इसे लेकर थाना में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धारा 294, 336, 427, 34  कायम कर विवेचना में लिया गया।

क्त घटना के संबंध में सूचना मिलने पर तत्काल मौके का मुआयना वरिष्ठ अधिकारियों के द्वारा किया गया और दिशा निर्देश दिए। घटना की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक एक्सपर्ट से घटना का निरीक्षण कराया गया। विवेचना के दौरान पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी विश्लेषण, ग्रामीणों एवं मुखबिर से प्राप्त सूचना के आधार पर संदेही आरोपी टेकराम साहू उम्र 30 वर्ष  ग्राम झाल,  धर्मेन्द्र विश्वकर्मा उम्र 30 वर्ष, ग्राम झाल, थाना नवागढ़,  लोमेश विश्वकर्मा उम्र 30 वर्ष ग्राम झाल, थाना नवागढ़ जिला बेमेतरा से पूछताछ करने पर ज्ञात हूआ कि गांव में गुरु रूद्रकुमार के कार्यक्रम में अपनी मांगों को लेकर बहस हुई थी।

उसके बाद कार्यक्रम छोड़कर तीनों ठाकुर देव चौक के पास आ गए और अंधेरे में बैठकर शराब पीने लगे। कुछ देर बाद जब गुरु रुद्र कुमार की काफिला वहां से गुजर रहा था तब शराब के नशे में इन लोगों ने घटना को अंजाम दिया। तीनों आरोपी को 10 नवंबर को  गिरफ्तार कर पृथक से प्रतिबंधात्मक कार्रवाई की गई है। किया गया है। मामले की जांच जारी है।

दिवाली से पहले मातम में बदलीं घर की खुशियां, सांप काटने से दो वर्षीय मासूम की मौत
10वीं-12वीं के प्रश्नपत्र जिला स्तर पर होंगे तैयार, व्हॉट्सऐप-ईमेल से भेजे जाएंगे पर्चे

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like