छत्तीसगढ़

अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझी ,चौकीदार की जली हुई मिली थी लाश…अवैध संबंध बनी हत्या की वजह..!!

Views: 264

Share this article

बिलासपुर :  कोटा पुलिस ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। आरोपी को शक था कि मृतक का उसकी पत्नी के साथ अवैध संबंध है। इसी कारण हत्यारे ने उसे मौत के घाट उतार दिया। बिलसागुड़ी में इस मामले का रविवार को खुलासा किया गया।

कोटा थाना क्षेत्र स्थित ओंकार फार्महाउस में 20 और 21 अप्रैल की दरमियानी रात किसी ने बेलटुकरी निवासी रामफल यादव की हत्या कर दी थी। पुलिस को रामफल की लाश चारपाई के नीचे जली हुई हालत में मिली।

जांच के दौरान पता चला था कि किसी ने धारदार हथियार से पहले रामफल को मौत के घाट उतारा फिर चारपाई पर उसके शव को रखकर उसमें आग लगा दी । चारपाई के जलने की वजह से लाश जमीन पर अधजली हालत में पड़ी थी। पहली नजर में पुलिस समझ गई की रामफल की हत्या की गई है, लेकिन पुलिस के लिए यह गुत्थी अनसुलझी थी।

जिसके बाद पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच की। आसपास लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले गए। पूछताछ में पुलिस को घटनास्थल के पास में ही रहने वाले भगेला केंवट की गतिविधि संदिग्ध लगने लगी। जब घोघाडीह में रहने वाले भगेला केवट को हिरासत में लेकर पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया।

पूछताछ में पता चला कि रामफल यादव का भगेला केवट की पत्नी के साथ अवैध संबंध था। घटना वाली रात उसने धारदार हथियार से गले में वार कर रामफल की हत्या कर दी और फिर सबूत छुपाने शव पर डीजल छिड़क कर उसमें आग लगा दी।

पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए हत्यारे रामफल केंवट को हथियार और घटना के वक्त पहने बनियान, डीजल के डब्बे के साथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के लिए यह मामला चुनौती पूर्ण था लेकिन 12 दिनों की कोशिश के बाद पुलिस के हाथ कामयाबी लग ही गयी।

आईपीएल मैच के दौरान सट्टा लगाकर लाखो करोडो का दाव लगाने वाले आरोपी गिरफ्तार …अन्य आरोपी फरार
संभागीय आबकारी उड़नदस्ता की टीम को मिली बड़ी सफलता: लोकसभा चुनाव की पूर्व संध्या पर 10 किलो गांजा के साथ आरोपी छल्लु गुप्ता गिरफ्तार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like