छत्तीसगढ़

शराबी शिक्षक पर गिरी गाज…स्कूल के सामने नशे में धूत्त पड़े मिले प्रभारी प्राचार्य, कलेक्टर ने तत्काल प्रभाव से किया निलंबित, आदेश जारी…..

Views: 156

Share this article

बलौदाबाजार। बच्चों का भविष्य गढ़ने में एक शिक्षक का अहम योगदान होता है। लेकिन आज के शिक्षक नशे के गिरफ्त में आ कर अपना होश खो बैठते है। ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले के ग्राम पंचायत गिंदोला से आया है। जहां प्रभारी प्राचार्य के रूप पदस्थ परमेश्वर सिंह को निलंबित कर दिया गया है। गांव वालो की शिकायत पर विकास खंड शिक्षा अधिकारी जांच के लिए गांव पहुंचे थे। जांच अधिकारी के आने की भनक मिलते ही शराबी प्राचार्य मौके से मोबाइल और मोटरसायकाल छोड़ फरार हो गया था। जिसके बाद गांव के सरपंच और ग्रामीणों का बयान लेकर जांच रिपोर्ट शिक्षा विभाग को भेजी गई थी। जिसके बाद आज शराबी प्राचार्य को निलंबित कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, प्रभारी प्राचार्य के रूप पदस्थ परमेश्वर सिंह शराब के नशे में स्कूल के सामने ही लेता हुआ था। जिसका वीडियो वायरल होने पर  शराबी शिक्षक को कलेक्टर दीपक सोनी की अनुशंसा पर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

आदेश जारी…..

Tags: ,
नवापारा स्थित 02 सुने मकानो से चोरी के मामलो मे 02 शातिर अंतर्राज्जिय आरोपी कोतमा मध्यप्रदेश से किये गए गिरफ्तार
छत्तीसगढ़ के मौसम ने फिर बदला मिजाज, प्रदेश के सभी संभागों में अंधड़ और बारिश के आसार, जानिए अगले 48 घंटों तक कैसा रहेगा मौसम….!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like