छत्तीसगढ़

rime : बहू घर से गायब, बेटे की लाश देखकर पिता के उड़े होश, जानें क्या है मामला…!!

Views: 71

Share this article

सूरजपुर। जिले के झिलमिली थाना क्षेत्र के ग्राम डालाबहरा में एक महिला ने टंगिया से हमला कर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया। घटना के बाद महिला फरार हो गई थी। जिसे पुलिस ने चंद घंटों के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पत्नी ने बताया, पति उस पर शक करता था। रोज लड़ाई झगड़े से तंग आकर इस वारदात को अंजाम दिया हूं।

बता दें कि आज सुबह मृतक विवेक कुमार के पिता ने झिलमिली थाने में सूचना दी कि उसके बेटे की हत्या हो गई है और बहू घर से गायब है। तत्काल झिलमिली पुलिस डालाबहरा गांव पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच में जुट गई। आरोपी की तलाश के लिए थाना प्रभारी ने पुलिस की टीम बनाई। टीम को कोरिया जिला के बैकुंठपुर के पास मृतक की पत्नी मिली, जिसे थाने लाने के बाद पूछताछ में उसने अपना अपराध कबूल किया।

आरोपी पत्नी ने बताया कि हम दोनों के बीच प्रेम प्रसंग था और दिसंबर में दोनों की शादी हुई, पर वह मुझ पर शक करता था। हमेशा इस बात को लेकर लड़ाई होती थी। कल रात भी इसी बात को लेकर हम दोनों के बीच दो बजे तक विवाद होता रहा। इसके बाद जब वह सो गया तो टंगिया से उसके गर्दन पर वार कर उसकी हत्या कर दी और वहां से चली गई।

Tags: , ,
सामुहिक जिम्मेदारी से दूर होगी सिकल सेल एनीमिया की बीमारी : CM विष्णु देव साय
छत्तीसगढ़ पीसीएस परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी, इस तारीख से शुरू होंगे एग्‍जाम, ऐसे डाउनलोड करें प्रवेश पत्र.

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like