खेल

बारिश बनेगी विलेन..भारत बनाम कनाडा मुकाबला आज, जानें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

Views: 130

Share this article

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) में आज भारतीय टीम की नजर जीत का चौका लगाने पर होगी। टूर्नामेंट के 30वें मुकाबले में भारतीय टीम कनाडा से भिड़ने के लिए तैयार है। यह मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेला जाएगा।

पहले मैच में आयरलैंड को 8 विकेट से रौंदा था। दूसरे मैच में भारतीय टीम ने लो स्‍कोरिंग मुकाबले में पाकिस्‍तान को 6 रन से मात दी थी। इसके बाद अपने पिछले मैच में रोहित शर्मा की सेना ने मेजबान अमेरिका को 7 विकेट से पटखनी दी थी। अब टीम की कोशिश लगातार चौथी जीत अपने नाम करने पर है।

भारत और कनाडा की बीच मैच कब खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में भारत और कनाडा के बीच मैच शनिवार, 15 जून को रात 8 बजे (भारतीय समयानुसार) से खेला जाएग। साथ ही टॉस 7:30 बजे होगा।
मैच के दौरान भारी बारिश का खतरा
फ्लोरिडा में 11 जून को तूफान आया था. उसके बाद से ही यहां लगातार बारिश हो रही है और बाढ़ जैसी स्थिति पैदा हो गई है. भारत और कनाडा के बीच आज खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप मैच के दौरान भी भारी बारिश की संभावना जताई जा रही है. बारिश के कारण मैच रद्द भी हो सकता है या फिर ओवर भी घटाए जा सकते हैं. हालांकि, टीम इंडिया को इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि उसने सुपर-8 का अपना टिकट पहले ही कटा लिया है.

लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के प्रसारण राइट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में स्टार नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर इस मैच को लाइव देखा जा सकता है। इसके अलावा दूरदर्शन पर यह मैच फ्री में भी देखा जा सकता है। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। इतना ही नहीं क्रिकेट प्रेमी दैनिक जागरण पर मैच की लाइव अपडेट और मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।
https://x.com/BCCI/status/1801460090953994423

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11 :-

भारत : रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेट कीपर), सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज.

कनाडा : आरोन जॉनसन, नवनीत धालीवाल, परगट सिंह, निकोलस किरटन, श्रेयस मोव्वा (विकेट कीपर), रविंदरपाल सिंह, साद बिन जफर (कप्तान), डिलन हेलीगर, कलीम सना, जुनैद सिद्दीकी, जेरेमी गॉर्डन

 भारत और कनाडा की बीच मैच कहां खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में भारत और कनाडा का मैच फ्लोरिडा के सेंट्रल ब्रोवार्ड रीजनल पार्क स्टेडियम टर्फ ग्राउंड में खेला जाएगा।

Tags: ,
14 ठिकानों पर CBI का छापा…5717 करोड़ की धोखाधड़ी मामले में कई अहम दस्तावेज जब्त
सांसद बृजमोहन अग्रवाल के विजय आभार रैली में उमड़ा जनसैलाब, रायपुर के विकास को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने का किया वादा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like