छत्तीसगढ़

मजदूर के रूप में नजर आए राहुल गांधी, छत्तीसगढ़ में सीएम बघेल के साथ काटी फसल

Views: 286

Share this article

गरियाबंद – कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष इन दिनों अपने अपने अलग अलग रूप को लेकर चर्चा में है। हाल में ही कुली के रूप में नजर आने के बाद अब छत्तीसगढ़ में राहुल गांधी किसान मजदूर के रूप में फसल काटते नजर आए।

उल्लेखनीय है छत्तीसगढ़ में
धान का मुद्दा काफी अहम हैं। पिछले चुनाव में कांग्रेस को धान के मुद्दे और कर्ज माफी से ऐतिहासिक जीत मिली थी। ऐसे में फिर से कांग्रेस ने इस चुनाव में धान के मुद्दे पर हो फोकस हैं हाल में ही सीएम बघेल ने कर्ज माफी की घोषणा की थी। जिसके बाद अब राहुल गांधी भी किसानों के बीच नजर आए। बकायदा सिर के लाल गमछा बांधे, हाथ में हसिया लिए धान की फसल काटते दिखे इस दौरान उनके साथ भूपेश बघेल टीएस बाबा ताम्रध्वज साहू चरणदास मंहत भी फसल की कटाई करते दिखे, राहुल को अपने बीच पाकर किसान भी गदगद दिखे।

उल्लेखनीय है कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी दो दिवसीय प्रवास में छत्तीसगढ़ में है। कांग्रेस के पक्ष में माहौल बनाने चुनावी सभा और रैली कर रहे है। इसी बीच आज सुबह वे अपने दौरे के बीच वे फसल काट रहे किसानों के बीच पहुंच गए

बताना लाजमी है की छत्तीसगढ़ में चुनावी सीजन के साथ ही फसल कटाई का सीजन भी चल रहा है। ऐसे में ग्रामीण अंचल के अधिकांश मतदाता खेत खलिहानों में ही व्यस्त है। छत्तीसगढ़ के चुनावी रण में किसानों की भूमिका काफी अहम है। किसान भी छत्तीसगढ़ की तस्वीर साफ करेंगे।

Tags: ,
भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ जेपी नड्डा का किया स्वागत, एकात्म परिसर में चल रही बड़ी बैठक
छत्तीसगढ़ में बनाए जाएंगे 900 संगवारी मतदान केंद्र, महिला अधिकारी-कर्मचारी कराएंगे मतदान

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like