छत्तीसगढ़

दोहरा हत्याकांड का साइको किलर ने खोला कई राज…प्रेमिका सहित 5 लोगों की करने वाला था हत्या

Views: 266

Share this article

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में रेलकर्मी और उनके बेटे की हत्या करने वाला साइको किलर ने पुलिस के पूछताछ में बड़ा खुलासा किया है। आरोपी ने बताया कि रेप के मामले में पहली बार जेल जाने के बाद वह बदले की आग में जल रहा था। जिसके चलते आरोपी ने 5 लोगों की हत्या करने की योजना बनाई थी।

सिविल लाइन थाना प्रभारी धीरज राज ने बताया कि आरोपी मुकुल ने 5 लोगों की हत्या करने के लिए अपने सीने पर 5 शैतान की मुंडी वाला टैटू बना रखा था। जिसमें वह मृतक राजकुमार विश्वकर्मा, प्रेमिका, मृतक की एक रिश्तेदार, एक महिला सब इंस्पेक्टर और एक पड़ोसी की हत्या करने की प्लानिंग कर रखी थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि वह पूरे मामले में सबसे ज्यादा विरोध करने वाला मृतक राजकुमार की हत्या की प्लानिंग की थी।

उसके बाद उसे रेप के मामले में फंसाने वाली अपनी प्रेमिका को भी जान से मारना चाहता था। उसके बाद वह तीसरा हत्या मृतक राजकुमार की महिला रिश्तेदार को मारना चाहता था, क्योंकि वह महिला ने उसे चैट करने से रोका था। वहीं पड़ोसी ने मुकुल की हरकत पर उसे टोका था। इसलिए वह पड़ोसी की भी हत्या करना चाहता था। इसके अलावा आरोपी ने रेप के मामले में जांच कर रही महिला एसआई की भी हत्या की प्लानिंग की थी।

पिता-पुत्र को उतारा था मौत के घाट-
आरोपी मुुकुल ने सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मिलेनियम कॉलोनी में 14 मार्च की दरमियानी रात आरोपी ने बाप-बेटे की हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। हत्या के बाद आरोपी मुकुल मृतक की बेटी को अपने साथ लेकर फरार हो गया था। पुलिस की टीम लगातार दोनों का पीछा कर रही थी। इस बीच यह जानकारी भी सामने आई थी कि आरोपी प्रेमी युगल ने अब तक सवा लाख रुपए खर्च कर दिए। उनकी लोकेशन बांग्लादेश-नेपाल बॉर्डर पर मिली थी। जहां से पुलिस ने दोनों को धर दबोचा।

Tags:
बैंक का जरूरी काम करने से पहले देख लें छुट्टियां…जून में इतने दिन रहेंगे बंद…!!
होटल के बाथरूम में मिली युवक-युवती की लाश…मचा हड़कंप, मामले की जांच में जुटी पुलिस

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like