छत्तीसगढ़

बाप-बेटे की दर्दनाक मौत- घर के बाहर बैठे पिता-पुत्र को कार सवार ने कुचला

Views: 163

Share this article

जांजगीर । जांजगीर जिला में रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार कार के चालक ने घर के बाहर बैठे पिता-पुत्र का कुचल दिया। बताया जा रहा है कि घटना के बाद स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाॅक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। वहीं दुर्घटना के बाद आरोपी कार का चालक मौके पर ही गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया।

सड़क दुर्घटना का ये मामला अकलतरा थाना क्षेत्र का है। जानकारी के मुताबिक अकलतरा थाना क्षेत्र में रहने वाले पिता-पुत्र के घर के बाहर सड़क किनारे बैठे हुए थे। तभी तेज रफ्तार कार के चालक ने दोनों को चपेट में लेकर कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गये। दुर्घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगों ने दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां परीक्षण के बाद चिकित्सक ने पिता-पुत्र को मृत घोषित कर दिया।

वहीं दुर्घटना के बाद ही आरोपी कार का चालक घटनास्थल पर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गया। घटना की जानकारी के बाद अकलतरा पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दुर्घटनाकारित कार को जब्त कर लिया है। आरोपी चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर पुलिस कार के पंजीयन नंबर के आधार पर आरोपी चालक की पतासाजी कर रही है। वहीं इस दर्दनाक हादसे में एक साथ पिता-पुत्र की मौत की खबर के बाद से क्षेत्र में मातम व्याप्त है।

Tags:
वो क्या चीज है जिसे एक बार पहनने के बाद कभी उतार नहीं सकते? जानिए जवाब
फर्जी प्रमाण पत्र मामले में दो शिक्षकों पर गिरी गाज, सेवा समाप्ति के आदेश जारी

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like