छत्तीसगढ़

हमारे गेंदबाज़ अच्छी गेंदबाज़ी करेंगे और भारत जीतेगाःसीएमभूपेश

Views: 107

Share this article

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा, “241 रनों का लक्ष्य अच्छा लक्ष्य है। हमें उम्मीद है कि हमारे गेंदबाज़ अच्छी गेंदबाज़ी करेंगे और भारत जीतेगा।”

क्रिकेट वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला आज टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जा रहा हैं. देश भर के क्रिकेट प्रेमी इस दिन यह उत्सव मनाने के लिए अहमदाबाद पहुंचे हैं. इस मौके पर देश भर के दिग्गज नेता देश के खिलाड़ियों को सभी राजनीतिक आग्रहों से मुक्त होकर जीत की शुभकामनाएं दे रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, कांग्रेस नेता सोनिया गांधी ने खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी. दोनों ही देशों और दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसक अपनी-अपनी टीम की जीत की कामना कर रहे हैं. टीम इंडिया इस वर्ल्ड कप में सभी मुकाबले जीती हैं.

वहीं, ऑस्ट्रेलिया को टीम इंडिया और साउथ अफ्रीका के हाथों हार का सामना करना पड़ा हैं. आज दोनों टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलेगा. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. टॉस गवांने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया निर्धारित 50 ओवरों में 240 रन बनाकर सिमट गई।

टीम इंडिया की तरफ से स्टार बल्लेबाज केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 66 रन बनाए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क और पैट कमिंस ने सबसे ज्यादा तीन विकेट झटके। ऑस्ट्रेलिया को फाइनल मुकाबला जीतने के लिए 50 ओवर में 241 रन बनाने हैं। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को पहला बड़ा झटका लगा हैं। सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर 7 रन बनाकर मोहम्मद शमी का शिकार हुए ।

Tags: ,
गेस्ट हाउस में चल रहा था सेक्स रैकेट, 4 महिलाओं सहित 7 आरोपी गिरफ्तार
दर्दनाक सड़क हादसे में ASI समेत 5 पुलिसकर्मियों की मौत, खड़े ट्रक से टकराई पुलिसकर्मियों की गाड़ी…

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like