छत्तीसगढ़

58 किलो गांजा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

Views: 166

Share this article

गरियाबंद. जिले में लगातार गांजा तस्करों पर नकेल कसी जा रही है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमित तुकाराम कांबले ने गांजा तस्करो को दबोचने का निर्देश जारी किया था. इसी कड़ी में गांजे की बड़ी खेप ओडिशा से देवभोग थाना क्षेत्र में आने की सूचना मुखबीर से मिली थी. थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने अपने बल के साथ सीमावर्ती खुटगांव चेक पोस्ट के अलावा सीमा प्रवेश करने वाले अन्य रास्तों पर घेराबंदी कर रखा थी.

सूचना के मुताबिर एक युवक साइकिल में सफेद बड़े बोरी में कुछ सामान रखकर छत्तीसगढ़ प्रवेश करने की कोशिश कर रहा था. इस दौरान पुलिस ने शख्स को रोका और बोरी खोल कर देखा तो उसमें गांजा भरा मिला. मामले में पुलिस ने कालाहांडी जिले के खोखसरा थाना क्षेत्र के फलसापारा निवासी हरि मांझी को गिरफ्तार कर लिया है. थाना प्रभारी गौतम चंद गावड़े ने बताया कि आरोपी के पास से 58 किलो गांजा जब्त किया गया है. जिसकी कीमत 5.80 लाख है. आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्रवाई कर जेल दाखिल किया जा रहा है.

हफ्ते भर में ये दूसरी घटना

7 सितंबर को पुलिस ने इसी तरह खोखरा थाना क्षेत्र से गांजा की सप्लाई देवभोग क्षेत्र में करते हुए दो आरोपी को गिरफ्तार किया था. जिसके पास से 1.25 क्विंटल गांजा जब्त किया गया था. आरोपी तरुण नायक और संत नायक एक बाइक से गांजा लेकर जा रहे थे. इन दोनों मामले में पुलिस को पता चला है कि गांजे की खेप कालाहांडी जिले के आमपानी थाना क्षेत्र से आती है. बताया जाता है कि गांजे की खेती कोरापुट के पहाड़ों में होती है. यहां से ही छत्तीसगढ़, महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश में सप्लाई होती है.

10 कदम और ग़रीबी खतम: जोगी कांग्रेस ने जारी किया स्टांप पेपर पर शपथ पत्र, कहा, इस बार गरीबी खतम, नहीं तो जोगी खतम
मां बनने वाली है रुबीना दिलैक, बेबी बंप वाली फोटो शेयर कर कहा- आने वाला है नन्हा मेहमान

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like