छत्तीसगढ़

अब इन महिलाओं को नहीं मिलेगी महतारी वंदन योजना की राशि : मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े

Views: 787

Share this article

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के विधानसभा चुनाव की जीतने के पश्चात प्रदेश की महिलाओं को महतारी वंदन योजना (Mahtari Vanda  Yojana) के द्वारा हर महीने 1000 की राशि देने का वादा किया गया था जिसे विष्णु देव सरकार ने चार महीना में चार किस्त देकर पूरा किया जिसे लेकर अब कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े (Minister Lakshmi Rajwade) का बयान सामने आया है।
कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े ने कहा कि, हमारी सरकार ने जो वादे किए थे उसे हमने पूरा किया है रही बात महतारी वंदन योजना की तो जो महिला अपात्र है जिसकी जानकारी हमें मिल रही है और जिनका नाम लिस्ट में नहीं है उन सभी चीजों को विचार किया जा रहा है और समझा जा रहा है, अगर कोई महिला अपात्र है और उसके खाते में पैसा आ रहा है तो उसकी जांच होगी।
कांग्रेस पार्टी मुद्दा विहीन हो गई है 
मंत्री राजवाड़े ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, उनके पास कोई मुद्दा ही नहीं बचा इसलिए वह गलत बयान करते हैं और जनता को गुमराह करने की कोशिश करते हैं। हमारी सरकार की नियत बिल्कुल साफ है प्रदेश और देश को आगे बढ़ने का कार्य बीजेपी की सरकार कर रही है, कांग्रेस पार्टी मुद्दा विहीन हो गई है।
उन्होंने कंगना रनौत को एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारने वाले विषय पर प्रतिक्रिया दी और कहा कि एक महिला को दूसरी महिला का सम्मान करना अति आवश्यक है यह कृत्य काफी निंदनीय है, जिसकी घोर निंदा करतीहूँ।
मेडिकल बिल पास करने के बदले पैसा मांगने के आरोप में घूसखोर सहायक ग्रेड 3 आंनद सिंह यादव निलंबित…
ब्रेकिंग : छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्‍य के जेल नियमों में किया बदलाव, अधिसूचना जारी…देखिए किन-किन नियमों में हुआ बदलाव

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like