छत्तीसगढ़

नक्सलियों की जन अदालत: नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों का किया अपहरण, फिर जन अदालत लगाकर दी ऐसी खौफनाक सजा..

Views: 117

Share this article

सुकमा। नक्सलियों के खिलाफ चल रहे जवानों के आपरेशंस के बीच सुकमा से बड़ी खबर आ रही है। नक्सलियों ने तीन ग्रामीणों का अपहरण कर लिया। बाद में दो लोगों को छोड़ दिया गया, जबकि एक ग्रामीण को जन अदालत में मार दिया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप है।
जानकारी के मुताबिक सुकमा जिले के किस्टाराम में नक्सलियों ने 2 दिन पहले 3 ग्रामीणों को अगवा कर लिया था। बुधवार को जंगल में जनअदालत लगायी गयी, जिसमें एक ग्रामीण माड़वी राजाराव (20 वर्ष) की पीट-पीट कर नक्सलियों ने जन अदालत में मार डाला, वहीं दो ग्रामीमों को रिहा कर दिया। नक्सलियों ने शव को परिजन के सुपुर्द कर दिया है।
जानतारी के मुताबिक किस्टाराम थाना क्षेत्र का है। वहीं, मारपीट में घायल दो ग्रामीणों को नक्सलियों बुधवार रात रिहा कर दिया है। सभी ग्रामीण नक्सल प्रभावित गांव साकलेर के रहने वाले हैं। 2 दिन पहले नक्सलियों ने इन्हें गांव से ही अगवा कर लिया था। इसके बाद जंगल में नक्सलियों ने जन अदालत लगाई थी और इन लोगों पर पुलिस की मुखबिरी का आरोप लगाया। फिर सभी को मारा-पीटा गया।
Tags: ,
दोहरे मर्डर पर गरमाई सियासत, पीसीसी चीफ बैज का सरकार से सवाल – यह सुशासन है, या जंगल राज?
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय से 16वें वित्त आयोग के अध्यक्ष अरविंद पनगढ़िया ने सौजन्य मुलाकात की, विभिन्न विषयों पर हुई चर्चा

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like