छत्तीसगढ़

मितानिनों को ऑनलाईन मिलेगी प्रोत्साहन राशि, सीएम साय करेंगे शुभारंभ

Views: 174

Share this article

रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में करेंगे राशि का अंतरण

रायपुर । मुख्यमंत्री विष्णु देव साय 12 जुलाई को रायपुर में आयोजित कार्यक्रम में राज्य की मितानिनों को ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि दिए जाने की व्यवस्था का शुभारंभ करने के साथ ही सीधे उनके बैंक खातों में प्रोत्साहन राशि अंतरित करेंगे। राज्य स्तर से मितानिनों को ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का भुगतान पारदर्शी प्रशासन की ओर छत्तीसगढ़ सरकार का एक और कदम है।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय के मुख्य आतिथ्य में ऑनलाईन प्रोत्साहन राशि का यह कार्यक्रम 12 जुलाई पूर्वान्ह 11 बजे से रायपुर के पंडित दीनदयाल उपाध्याय ऑडिटोरियम में होगा। उप मुख्यमंत्री द्वय अरूण साव तथा विजय शर्मा कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि होंगे। इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल करेंगे। कार्यक्रम में वन मंत्री केदार कश्यप, वित्त मंत्री ओपी चौधरी, सांसद बृजमोहन अग्रवाल, विधायक राजेश मूणत, पुरन्दर मिश्रा, अनुज शर्मा, मोतीलाल साहू, गुरू खुशवंत साहेब और इंद्र कुमार विशेष रूप से उपस्थित होंगे।

Tags: ,
Aaj ka Rashifal 12 July 2024 : इस राशि के जातकों को अच्छे पैकेज के साथ मिलेगी नई जॉब का ऑफर, जानें क्या कहते है आपके सितारें
व्यापम ने लिया बड़ा फैसला, इस परीक्षा केंद्र के परीक्षार्थियों के लिए व्यापम दोबारा आयोजित करेगा छत्तीसगढ़ शिक्षक पात्रता परीक्षा, जानिए वजह..!!

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like