देश दुनिया

बिग बॉस 17 के घर से हफ्ते में खत्म हुआ मनस्वी ममगई का खेल, फिर से बाल-बाल बचीं सना

Views: 153

Share this article

नई दिल्ली।बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का शो बिग बॉस का सीजन 17 पहले दिन से चर्चा में बना हुआ है। बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट्स रोज नए खुलासे कर रहे हैं। जिसकी वजह से ये शो सुर्खियों में छाया रहता है। बिग बॉस 17 से मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) का सफर खत्म हो गया है। नवीनतम एपिसोड में सलमान खान ने घोषणा करते हुए बताया कि वह आगे इस शो का हिस्सा अब नहीं रहेंगी। उन्होंने कहा कि मनस्वी ने अच्छा खेला लेकिन इस हफ्ते अभिनेत्री को घर से बाहर जाना होगा। इसी के साथ वह शो से बाहर निकलने वाली दूसरी प्रतिभागी बन गई हैं। इससे पहले शो से सोनिया बंसल बाहर हुई थीं।

मनस्वी ममगई 12

मनस्वी ममगई 12

पहले हफ्ते में ही बेघर हुईं मनस्वी

बता दें कि इस सप्ताह मनस्वी के साथ समर्थ, ईशा, मनस्वी, अरुण और सना बेघर होने के लिए बाकी के सदस्यों की ओर से नामांकित किए गए थे। मनस्वी ममगई ने पिछले हफ्ते घर में एंट्री की थी और पहले हफ्ते में ही वह घर से बेघर हो गईं। इस बार शो के मेकर्स ने दूसरे हफ्ते में ही समर्थ और मनस्वी के रूप में दो वाइल्ड कार्ड एंट्री करवा दी थी। हालांकि, उनका खेल लोगों को पसंद नहीं आया, जिसकी वजह से उन्हें कम वोट मिले और अभिनेत्री को बाहर जाना पड़ा। वहीं, सना खान एक बार फिर से बेघर होने से बच गईं। पिछले हफ्ते भी उन पर शो से बाहर जाने का खतरा मंडरा रहा था।

घर के नियम का भी किया था उल्लंघन

मनस्वी ममगई (Manasvi Mamgai) ने बिग बॉस के नियमों का उल्लंघन भी किया था। उन्होंने अपनी लाल लिपस्टिक से वॉशरूम के शीशे पर “अनुराग गद्दार है” लिख दिया था। जैसे ही यह दिखाई दिया, बिग बॉस उनकी इस हरकत पर नाराज हो गए थे। उन्होंने घोषणा की थी कि इसके परिणाम गंभीर होंगे जो सभी को भुगतने होंगे। मनस्वी के व्यवहार के कारण घरवाले भी मनस्वी से काफी नाराज थे।

बीजेपी ने झोंकी पूरी ताकत : सीएम योगी शुजालपुर और पटेल शाजापुर विधानसभा में करेंगे रोड़ शो
: सीएम भूपेश बघेल आज कबीरधाम, राजनांदगांव और दुर्ग में चुनावी सभा को करेंगे संबोधित, बस्तर पर कांग्रेस का स्पेशल फोकस

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like