छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ में पकड़ाई गांजे की बड़ी खेप, पुलिस ने 3 तस्करों से जब्त किया 100 किलो गांजा

Views: 109

Share this article

जगदलपुर। छत्तीसगढ़ में पुलिस ने तस्करों से गांजे की बड़ी खेप बरामद की है। बस्तर में ओडिशा से गांजा लेकर आ रहे तीन तस्करों को पुलिस ने पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने करीब 100 किलो गांजा बरामद किया है। जिसकी कीमत लगभग 9 लाख 81 हजार रुपए बताई जा रही है। मामला जिले के दरभा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, बस्तर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि ओडिशा से सुकमा होते हुए दरभा की तरफ से कुछ लोग गांजा की तस्करी करने वाले हैं। सूचना के आधार पर दरभा पुलिस ने गुरुवार को चेकपोस्ट लगाकर आने-जाने वाली वाहनों की तलाशी ली। इस दौरान एक ब्लैक कलर की कार आ रही थी। चालक ने पुलिस को देखकर कार को दूसरी तरफ मोड़ दिया जिससे पुलिस को शक हुआ।

कुछ पुलिसकर्मियों ने कार पीछा कर कुछ दूरी पर जाकर उसे रोक लिया। कार में तीन लोग सवार थे। पुलिस ने इनसे पूछताछ की। इनमें से एक मो. तनवीर (37) महाराष्ट्र का रहने वाला था। जबकि नितेश एक्का (30) और शांतिएल तिग्गा (39) दोनों छत्तीसगढ़ के जशपुर के रहने वाले हैं। जब वाहन की तलाशी ली गई तो डिक्की से 100 किलो गांजा बरामद किया गया।

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को बताया कि ओडिशा से गांजा लेकर आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया। पुलिस ने शुक्रवार को मामले का खुलासा किया है।

Tags: ,
कल सुबह 8.45 बजे होगा मंत्रिमंडल का विस्तार: सीएम शिवराज ने राज्यपाल से मुलाकात कर सौंपी लिस्ट
आश्रम के पीछे जंगल में मिला नर कंकाल, जांच में जुटी पुलिस

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like