देश दुनिया

बंद नहीं हो रहा कपिल शर्मा का शो, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के आखिरी एपिसोड के साथ दूसरे सीजन का ऐलान

Views: 88

Share this article

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के सीजन 2 का ऐलान

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ (टीजीआईकेएस) ऑफ एयर हो जाएगा, उसका आखिरी एपिसोड 22 जून को प्रसारित होगा। मेकर्स ने सोमवार को सेलिब्रिटी कॉमेडी चैट शो के दूसरे सीजन की घोषणा की। ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के मौजूदा सीजन में सुपरस्टार आमिर खान, रणबीर कपूर और उनका परिवार, क्रिकेटर रोहित शर्मा और श्रेयस अय्यर, अंतरराष्ट्रीय पॉप आइकन एड शीरन और एंटरटेनमेंट के कई अन्य आइकन शामिल हुए। सोशल मीडिया पर मेकर्स ने मौजूदा सीजन का एक रिकैप वीडियो शेयर किया और शो के दूसरे सीजन की घोषणा करते हुए लिखा, “एंटरटेनमेंट की बारिश होगी दो-बारा, क्योंकि द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 आएगा बस कुछ ही महीनों में! और नए सीजन का वेट करते हुए सीजन 1 का पूरा मजा लें!”

सीजन-2 के बारे में बात करते हुए, शो के होस्ट कपिल शर्मा ने कहा, “पहला सीजन शानदार रहा है। हम इसकी यादों को संजो कर रखेंगे। हम दुनिया भर से मिल रहे प्यार के लिए आभारी हैं।” उन्होंने कहा, “हम वादा करते हैं कि हम अपने दर्शकों को अगले सीजन के लिए ज्यादा इंतजार नहीं करवाएंगे। इस वीकेंड कार्तिक आर्यन के साथ फिनाले एपिसोड को एन्जॉय करें और सीजन 2 के लिए तैयार रहें।” नेटफ्लिक्स इंडिया की सीरीज हेड तान्या बामी ने कहा, “पहले सीजन के शानदार परफॉर्मेंस के बाद, हम कपिल और उनके साथियों का दूसरे सीजन के लिए नेटफ्लिक्स पर स्वागत करते हुए बेहद खुश हैं। कपिल इंडियन एंटरटेनमेंट जगत में एक आइकोनिक कॉमेडियन है।” शो में सुनील ग्रोवर, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा और राजीव ठाकुर ने शानदार परफॉर्म किया। कपिल शर्मा ने एक के बाद एक धमाकेदार पंच दिए। अर्चना पूरन सिंह ने अपनी पसंदीदा ‘कुर्सी’ को संभाले रखा। इस सीरीज ने दर्शकों को काफी आकर्षित किया है। इस सीजन का फिनाले 22 जून को नेटफ्लिक्स पर दिखाया जाएगा। सीजन के आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन अपनी मां माला तिवारी के साथ ग्रैंड एंट्री लेंगे। बता दें कि कार्तिक 14 जून को रिलीज हुई फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ को लेकर चर्चाओं में हैं। उनकी फिल्म थिएटर में शानदार परफॉर्म कर रही है। इस फिल्म को कबीर खान ने डायरेक्ट किया है।

‘साइनफील्ड’ फेम हीरम कास्टेन का निधन, 71 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

‘साइनफील्ड’ फेम एक्टर हीरम कास्टेन का 71 साल की उम्र में निधन हो गया है। यह जानकारी उनके ऑफिशियल फेसबुक पोस्ट पर दी गई है। कास्टेन पिछले 7 सालों से प्रोस्टेट कैंसर समेत कई गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। फेसबुक पोस्ट में लिखा, ”स्टैंड-अप कॉमिक एक्टर, जिन्होंने 80 और 90 के दशक में कई बेहतरीन फिल्में की, आज वो इस दुनिया में नहीं रहे। उनका 16 जून, रविवार को घर पर ही निधन हो गया। कास्टेन पिछले 6 महीने से काफी बीमार चल रहे थे। इस मुश्किल वक्त के दौरान उनके करीबियों ने उन्हें काफी सपोर्ट किया और जूम वीडियो कॉल के जरिए हिम्मत बढ़ायी।”

एक्टर की पत्नी डायना ने कहा कि अपने मजाकिया स्वभाव के चलते उन्होंने अपनी जिंदगी को कम से कम दो महीने आगे तक बढ़ा लिया था। आज भले वो हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन अपने फैंस के दिलों में वो हमेशा जिंदा रहेंगे। हीरम न्यूयॉर्क शहर और न्यू जर्सी के कॉमेडी सीन्स में आइकोनिक फिगर थे। उन्होंने अपना स्टैंड-अप करियर 1978 में शुरू किया था, जब जेरी साइलफेल्ड ने ‘द कॉमिक स्ट्रिप’ के ऑडिशन में उन्हें पास किया। उन्होंने 1970 और 1980 के दशक में दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। हराम को हिट सिटकॉम ‘साइनफील्ड’ में अपने किरदार के लिए जाना जाता था। उन्होंने तीन एपिसोड में एलेन बेन्स के सहकर्मी माइकल की भूमिका निभाई। वे कई अन्य हिट टीवी शो में भी दिखाई दिए, जिनमें ‘कर्ब योर एन्थुसियाज्म’, ‘सेव्ड बाय द बेल’, ‘द फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर’, ‘एवरीबडी लव्स रेमंड’ और ‘माई वाइफ एंड किड्स’ शामिल हैं।

ताहरा कश्यप की फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ 28 जून को ओटीटी पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की मल्टी टैलेंटेड पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों अपनी अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ को लेकर काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म के जरिए वह पहली बार निर्देशन की दुनिया में कदम रख रही हैं। फिल्म के प्रीमियर को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है। ‘शर्माजी की बेटी’ का प्रीमियर 28 जून, 2024 से अमेजन प्राइम वीडियो पर होने जा रहा है। इस फिल्म में साक्षी तंवर, दिव्या दत्ता और सैयामी खेर लीड रोल में हैं, साथ ही वंशिका तपारिया, अरिस्ता मेहता, शारिब हाशमी और परवीन भी अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म ‘शर्माजी की बेटी’ महिला सशक्तिकरण और उनके सामने आने वाली चुनौतियों पर आधारित कहानी है। हल्की-फुल्की और सादगी से भरपूर ये कहानी आपके दिलों को छू जाएगी। फिल्म पांच महिलाओं के जीवन पर आधारित है, जिनमें 3 मध्यवर्गीय महिलाएं और दो छोटी लड़कियां शामिल हैं। इन सबका एक ही सरनेम ‘शर्मा’ है। उनके जेनरेशन गैप को दिखाते हुए फिल्म उनके यूनिक एक्सपीरियंस और संघर्षों को सामने लाती है।

सोशल मीडिया पर रिलीज की घोषणा करते हुए निर्माताओं ने लिखा, “‘साहसी दिल और बड़े सपने! क्या आप इन सुपरवुमेन से मिलने के लिए तैयार हैं?'” प्राइम वीडियो इंडिया में कंटेंट लाइसेंसिंग के डायरेक्टर मनीष मेघानी ने कहा, “यह फिल्म तीन एडल्ट महिलाओं के आपस में जुड़े सफर को दिखाती है, जिन्हें साक्षी, दिव्या और सैयामी ने शानदार ढंग से निभाया है। यह उनके संघर्षों, आकांक्षाओं और जीत को खूबसूरती से दर्शाती है। इसमें वंशिका और अरिस्ता की भी कहानी है, उनके टीनएज गर्ल्स से एडल्ट होने के एक्सपीरियंस को भी दिखाया गया है।”

सलमान खान के साथ काम करेंगे ‘जवान’ डायरेक्टर एटली, स्क्रिप्ट हो रही फाइनल

ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘जवान’ में शाहरुख खान के साथ काम करने के बाद अब डायरेक्टर एटली अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ काम करेंगे। बता दें कि सलमान खान को पिछली बार ‘टाइगर 3’ में देखा गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एटली शुरुआत में तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन के साथ काम करना चाहते थे, लेकिन अल्लू के पास पहले से ही कई कमिट्मेंट्स थे और एक्टर की ओर से कोई सटीक जवाब इस पर नहीं दिया गया था। ऐसे में उन्होंने बॉलीवुड के दबंग स्टार यानी सलमान खान संग हाथ मिलाया।

बताया जाता है कि अल्लू अर्जुन ने इस फिल्म के लिए भारी भरकम फीस मांगी थी।

एटली फिलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही सन पिक्चर्स के बैनर तले फिल्म की घोषणा की जाएगी। इसके अगले साल शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है। वहीं सलमान फिलहाल एआर मुरुगादॉस द्वारा निर्देशित ‘सिकंदर’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं, जिन्हें आमिर खान अभिनीत ‘गजनी’ के लिए जाना जाता है। ‘सिकंदर’ अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

इस बीच, अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2: द रूल’ में वीएफएक्स पैचवर्क का काम बाकी है, जिसके चलते फिल्म के रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया है। पहले इसकी ऑफिशियल रिलीज डेट 14 अगस्त, 2024 थी, अब यह दिवाली के मौके पर रिलीज हो सकती हैं। फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और बंगाली भाषा में रिलीज होगी। इसका पहला पार्ट ‘पुष्पा: द राइज’ 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज हुआ था।

Tags: ,
भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई करने की बात करने वाली भाजपा पार्टी एवं छत्तीसगढ़ के मुखिया को प्रभारी प्राचार्य एन के बुआड़े के द्वारा किये गए करोड़ों रूपए के भ्रष्टाचार क्यों नहीं आ रहा नजर
Aaj Ka Panchang: आज 18 जून 2024 का शुभ मुहूर्त, राहु काल, आज की तिथि और ग्रह

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like