छत्तीसगढ़

कलयुगी पिता ने 4 साल के मासूम को उतारा मौत के घाट…धारदार हथियार से वार कर दिया वारदात को अंजाम…पढ़िए पूरी खबर

Views: 201

Share this article

बलरामपुर : छत्तीसगढ़ में पिछले कुछ समय से अपराध का ग्राफ काफी बढ़ गया है। अपराधी बेखौफ होकर मारपीट, चाकूबाजी, लूट और हत्या जैसे अपराधों को आसानी से अंजाम दे रहे हैं। पुलिस की सख्ती के बाद भी आरोपियों में कोई डर नजर नहीं आता है। लगातार बढ़ रहे अपराध के बीच एक और हत्या की खबर निकलकर सामने आ रही है। इस खबर के अनुसार एक पिता ने ही अपने चार साल के मासूम को मौत के घाट उतार दिया। वहीं वारदात की सुचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पिता ने बेटे को उतारा मौत के घाट

मिली जानकारी के अनुसार, बलरामपुर के शंकरगढ़ थाना के महुआडीह गांव में एक पिता ने अपने चार साल के मासूम की हत्या कर दी। आरोपी ने धारदार हथियार से वार कर मासूम को मौत के घाट उतारा है। आरोपी ने ऐसा क्यों किया इसका कारण फ़िलहाल पता नहीं चल पाया है। वारदात की सुचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद बच्चे का शव अंतिम संस्कार के लिए परिजनों को सौंपा जाएगा।

Tags:
नहाते समय महिला का बनाया आपत्तिजनक वीडियो, सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर करता रहा ये घटिया काम, अब ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे
रोज हो रहे हादसे, क्राइम बढ़ा, कंट्रोल करने वाला कोई नहीं : कांग्रेस

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like