खेल

IND vs BAN T20 World Cup Live : भारत ने बांग्लादेश को 50 रन से हराया, हार्दिक-कुलदीप का शानदार प्रदर्शन

Views: 131

Share this article

IND vs BAN T20 World Cup Live :- शनिवार को एंटीगुआ के मैदान में भारतीय क्रिकेट टीम ने बांग्लादेश को 50 रन से हरा दिया है। सुपर-8 स्टेज में ये टीम इंडिया की दूसरी जीत है। इसके साथ ही रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने धूम मचाते हुए टी20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है।

इस हार के साथ बांग्लादेश टीम सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो गई है. इस ग्रुप-1 में अब अगला मैच रविवार सुबह ऑस्ट्रेलिया और अफगानिस्तान के बीच होगा। यदि इस मैच में अफगानिस्तान टीम हारती है, तो भारतीय टीम की सेमीफाइनल में एंट्री पक्की हो जाएगी।

बांग्लादेश ने लिया बैटिंग का फैसला

बांग्लादेश के कप्तान नजमुल हसन शांतो ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला लिया था। बैटिंग पिच पर सूर्य कुमार को छोड़कर टीम इंडिया के हर टॉप ऑर्डर बल्लेबाज ने स्कोर किया और 196 रन बनाए। हार्दिक पंड्या ने भारतीय पारी की आखिरी गेंद पर चौका मारकर अपनी फिफ्टी पूरी की।

इसी पिच पर जब भारत ने गेंदबाजी शुरू की, तो बांग्लादेशी बल्लेबाजों को रन नहीं बनाने दिए। कुलदीप यादव ने अपने 4 ओवर में 3 विकेट लिए और सिर्फ 19 रन खर्च किए। कप्तान नजमुल हुसैन शांतो अकेले लड़ाई लड़ते रहे। उन्होंने 40 रन बनाए। जसप्रीत बुमराह ने उन्हें पवेलियन भेजा।

Tags:
CG CRIME NEWS : बाप ने की 5 साल के बेटे की हत्या, फिर फांसी लगाकर दे दी जान…जानिए क्या है पूरा मामला
पेपर लीक मामले में जारी विवाद के बीच शिक्षा मंत्रालय का बड़ा फैसला, अब CBI करेगी मामले की जांच

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like