छत्तीसगढ़

Chhattisgarh : राशनकार्ड धारी के लिए जरूरी खबर…ई-केवाइसी नहीं करवाये तो हो जाएं सावधान ! इस तारीख से नहीं मिलेगा राशन…

Views: 115

Share this article

रायपुर : राजधानी रायपुर में राशन कार्डधारियों का ई केवाईसी और नवीनीकरण के लिए राज्य स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई. जिसमें शेष बचे हुए हितग्राहियों को 30 जून तक ई-केवाईसी व नवीनीकरण पूरा करने के निर्देश दिए गए हैं. यदि 30 जून तक आपने ई-केवाईसी और नवीनीकरण नहीं कराया तो राशन मिलना बंद हो जाएगा.

ई-केवाईसी और नवीनीकरण कराने के निर्देश : सामान्य श्रेणी एपीएल प्राथमिकता और अंत्योदय अन्न योजना के परिवार के राशन कार्डधारियों के लिए बड़ा अपडेट है. सोमवार को राशन कार्ड के ई-केवाईसी और नवीनीकरण के लिए राज्य स्तरीय अधिकारियों की बैठक हुई. इस बैठक में सभी योजनाओं के शेष बचे हुए हितग्राहियों को 30 जून तक ई-केवाईसी व नवीनीकरण करने के निर्देश दिए गए हैं.

कहां करा सकते हैं ईकेवाईसी ? : ई केवाईसी के लिए शेष बचे हुए हितग्राही को अपने नजदीकी शासकीय उचित मूल्य की दुकान में जाना होगा. राशनकार्ड के सभी सदस्यों का ईकेवाईसी आवश्यक रूप से किया जाना जरूरी है. नवीनीकरण के लिए शेष बचे हुए राशनकार्ड धारियों को एंड्रॉयड मोबाइल फोन पर लिंक डाउनलोड कर या अपने शासकीय उचित मूल्य दुकान पहुंचकर राशनकार्ड का नवीनीकरण कराया जाना है.

Tags:
CG Coal Scam : कोयला घोटाला मामले में निलंबित आईएएस सहित इन चार को कोर्ट ने न्यायिक रिमांड पर भेजा जेल
कोयला घोटाला मामला : ACB-EOW ने की बड़ी कार्यवाही : लेवी वसूली के आरोप में 5 कारोबारी गिरफ्तार, पूछताछ में हो सकते है बड़े खुलासे

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like