देश दुनिया

मानवता शर्मसार: देर रात नवजात और प्रसूता को रोड पर छोड़कर भागी एम्बुलेंस, तड़पती रही प्रसूता

Views: 61

Share this article

मध्य प्रदेश : बैतूल जिला अस्पताल में रात 2 बजे एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसका वीडियो देखकर ही मानवता शर्मसार हो जाएगी। मामला है देर रात 2 बजे लगभग चिचोली से एक नवजात और प्रसूता मीना सुरजाहे पति विजय सुरजाय निवासी माडंवदा चिरापाटला को बैतूल जिला अस्पताल रेफर किया गया।

2 बजे रात लगभग बैतूल जिला अस्पताल पहुंचे जहां एम्बुलेंस कर्मी प्रसूता और नवजात शिशु को रोड पर ही छोड़कर भाग खड़ा हुआ। प्रसूता की हालत गंभीर होने पर प्रसूता रोड पर पड़ी रही, वहीं नवजात बच्चा भी तड़पता रहा, पर किसी भी अस्पताल स्टॉफ या सिक्योरिटी गार्ड की निगाह उन पर नहीं पड़ी।

बैतूल जिला अस्पताल के सिक्योरिटी गार्ड रात में बिस्तर डालकर फर्राटे की नींद सोते नजर आते हैं। जिला अस्पताल परिसर या बिल्डिंग में क्या हो रहा है उनको उससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आखिर में लोगों के द्वारा प्रसूता को बमुश्किल उठाकर वार्ड में ले जाया गया और शिशु को SNCU वार्ड में ले जाया गया और भर्ती कराया गया है।

इधर बैतूल कलेक्टर नरेन्द्र कुमार सूर्यवंशी ने कहा है कि, इस मामले में एसडीएम द्वारा जांच की जाएगी और जिस भी व्यक्ति ने इसमें लापरवाही की है उसके विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

Tags: ,
Admit Card 2024 : व्यापम ने बीएड, डीएड परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड किया जारी…इस लिंक से एक क्लिक में डाउनलोड करे एडमिट कार्ड…
चोरी की 3 अलग-अलग मामले में 3 आरोपियों को थाना सूरजपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

ताजा खबर

जीवन शैली

खेल

गैजेट

देश दुनिया

You May Also Like